जागरण संवाददाता, फीरोजाबाद: बार एसोसिएशन की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण समारोह बुधवार को संपन्न हुआ। इसमें बार के साथ ही वादकारियों के हित का ध्यान रखने पर जोर दिया गया।

दीवानी परिसर स्थित बार हॉल में समारोह की अध्यक्षता करते हुए जिला जज गो¨वद बल्लभ शर्मा ने सबसे पहले बार अध्यक्ष जाहर ¨सह यादव को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। इस अवसर पर उन्होंने बार और बेंच के बीच बेहतर समन्वय की उम्मीद जताई। मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित सपा के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव ने कहा कि अधिवक्ताओं को हमेशा वादकारियों के हित में काम करना चाहिए। अधिवक्ता समाज को नई दिशा दे सकते हैं। मुख्य चुनाव अधिकारी राजेंद्र प्रसाद शर्मा ने महासचिव भरत यादव को शपथ दिलाई।

इसके बाद कोषाध्यक्ष संजय पाठक, वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजू भारती, कनिष्ठ उपाध्यक्ष राजकुमार यादव, सह सचिव शीबा खान, अतुल यादव, कृष्ण कुमार राजपूत को शपथ दिलाई गई। मेयर नूतन राठौर, डीएम नेहा शर्मा और एसएसपी स¨चद्र पटेल ने सभी पदाधिकारियों को बधाई दी। समारोह का संचालन एडवोकेट नाहर ¨सह यादव ने किया। अनूप चंद्र जैन, मंगल ¨सह राठौर, अब्दुल सलाम, विवेक चौहान, सलीम खान, डंबर ¨सह कुशवाहा आदि मौजूद रहे।

-------

जल्द रिलीज कराएंगे धनराशि

समारोह के दौरान अधिवक्ताओं ने बार हॉल के जीर्णोद्धार और सौंदर्यीकरण की मांग प्रो. रामगोपाल से की। अधिवक्ताओं के चेंबर का निर्माण रुके होने की बात भी उठाई। प्रोफेसर ने आश्वासन दिया कि वे चैंबर निर्माण के लिए रुकी हुई धनराशि जल्द रिलीज कराने का प्रयास करेंगे। बार हॉल की दशा भी सुधरेगी। वहीं मेयर ने महीने में दो बार विशेष रूप से सफाई कराने का आश्वासन दिया।

Posted By: Jagran