Move to Jagran APP

उद्यमी, अधिकारी समेत 47 संक्रमित

कोरोना ने एक और व्यक्ति की जान आगरा के एसएन मेडिकल कालेज अस्पताल में ले ली। कोरोना सैंपल की रिपोर्ट उनकी मौत के तीसरे दिन आई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Apr 2021 06:02 AM (IST)Updated: Wed, 14 Apr 2021 06:02 AM (IST)
उद्यमी, अधिकारी समेत 47 संक्रमित
उद्यमी, अधिकारी समेत 47 संक्रमित

जागरण संवाददाता, फीरोजाबाद: कोरोना ने एक और व्यक्ति की जान आगरा के एसएन मेडिकल कालेज अस्पताल में ले ली। कोरोना सैंपल की रिपोर्ट उनकी मौत के तीसरे दिन आई। वहीं उद्यमी, सरकारी डाक्टर के पिता, कलक्ट्रेट के बाबू, डिस्ट्रिक्ट कोर्ट मैनेजर और भाजपा नेता के सैंपल की रिपोर्ट भी मंगलवार को पाजिटिव आई। इससे लोगों में हड़कंप की स्थिति बनी रही।

loksabha election banner

शहर के 65 वर्षीय व्यक्ति को आठ अप्रैल को आगरा के एसएन मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उस दिन ही उनका कोरोना टेस्ट कराने के लिए सैंपल लिया गया था। 11 अप्रैल की शाम को बुजुर्ग की आगरा के अस्पताल में मौत हो गई। कोविड प्रोटोकाल के तहत शव का अंतिम संस्कार आगरा में कराया गया था। सैंपल की रिपोर्ट मंगलवार को पाजिटिव मिली। इसके बाद मृतक के स्वजन ने भी कोरोना परीक्षण कराने के लिए सैंपल दिया। सुहागनगर निवासी उद्यमी और उनकी पत्नी, मेडिकल कालेज पुरुष अस्पताल के डाक्टर के पिता और फीरोजाबाद रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ को घूमते मिले 14 वर्षीय किशोर की रिपोर्ट भी पाजिटिव मिली है। शिकोहाबाद के फ्रेंडस कालोनी, उखरेंड, मोहम्मदगंज, किशन नगर, सरिता नगर, सविता नगर, ओम नगर अपार्टमेंट, लालपुर, गणेशनगर और सिद्ध अपार्टमेंट समेत अन्य शहरी और ग्रामीण इलाकों में भी पाजिटिव केस पाए गए हैं। इसके साथ ही अब तक मिले कुल संक्रमितों की संख्या 4564 और एक्टिव केस 455 हो गए हैं।

वहीं कलक्ट्रेट के बाबू के पाजिटिव मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग द्वारा मंगलवार को कलक्ट्रेट में एडीएम समेत अधिकारी- कर्मचारियों का एंटीजन टेस्ट किया गया। सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.