Move to Jagran APP

सड़क पर उतरे युवा, वकीलों का आर-पार एलान

जागरण संवाददाता, फतेहपुर: अतिक्रमण अभियान में ब्रेक लगवाकर ता के निशाने पर आए सदर विधाय

By JagranEdited By: Published: Sat, 19 Jan 2019 11:06 PM (IST)Updated: Sat, 19 Jan 2019 11:06 PM (IST)
सड़क पर उतरे युवा, वकीलों का आर-पार एलान
सड़क पर उतरे युवा, वकीलों का आर-पार एलान

जागरण संवाददाता, फतेहपुर: अतिक्रमण अभियान में ब्रेक लगवाकर ता के निशाने पर आए सदर विधायक विक्रम ¨सह के खिलाफ राजनीतिक दलों के साथ अब समाजसेवी संगठन और प्रबुद्ध लोग भी हमलावर हो गए हैं। शनिवार को युवा विकास समिति ने सड़कों में उतर कर अतिक्रमण अभियान जारी न होने की दशा में भूख हड़ताल व अनशन करने की चेतावनी दी। उधर लोक तांत्रिक अधिवक्ता संगठन ने बैठक कर अतिक्रमण अभियान को जारी रखने का समर्थन करते हुए विधायक द्वारा दिए गए धरने को जनता के बजाए अमीरों के लिए धरना करार दिया। ऐलान किया कि 23 जनवरी से संगठन आंदोलन शुरू करेगा और अभियान पुन: प्रारंभ न होने तक संघर्ष करेगा।

loksabha election banner

शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष आरिफ गुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन कर बंद अभियान को शुरू करने के लिए आवाज बुलंद की। कहा कि जब 95 फीसद लोगों का अतिक्रमण टूट गया तो पांच फीसद के लिए बंद करना अन्याय है। इसके साथ ही पदाधिकारियों ने डीएम को संबोधित 11 सूत्रीय मांगों का ज्ञापन एडीएम को सौंपा। इस मौके पर मोइन चौधरी, कैलाश द्विवेदी, आनंद ¨सह, आदित्य श्रीवास्तव, राम नरेश महराज, राजेंद्र सिह, अमित मिश्रा, आदि रहे। उधर युवा विकास समिति के प्रदेश अध्यक्ष ज्ञानेंद्र मिश्रा ने अतिक्रमण रोक कर हो रहे भेदभाव पर आवाज बुलंद की। उन्होंने कहा कि महज कुछ लोगों के लिए अभियान रोकना अन्याय है। उन्होंने कहा कि एक सप्ताह में अभियान पुन: शुरू नहीं हुआ तो वह भूख हड़ताल करेंगे। इस मौके पर संजय दत्त, कंचन मिश्रा, प्रदीप, बीरू, सत्यम, हरिओम, राजेश साहनी, उदय बाजपेई रहे। उधर लोक तांत्रिक अधिवक्ता संगठन की आहूत बैठक की अध्यक्षता प्रेम शंकर त्रिवेदी ने की वकीलों ने 23 जनवरी से चौक में बंद कार्य को पुन: चालू कराने के लिए धरना देने का ऐलान किया। अधिवक्ताओं ने अफसरों को गाली गलौच, पत्थरबाजी की ¨नदा की। इस मौके पर सुशील मिश्रा, ममनून खां, जियाउल हसन, अमित तिवारी, देवेंद्र ¨सह गौतम, अजीत ¨सह, राजकुमार मिश्रा, संकठा प्रसाद शुक्ला, शिव सरन ¨सह, अर¨वद नारायण मिश्रा समेत अनेक अधिवक्ता रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.