Move to Jagran APP

बाइक सवारों को ट्रक ने मारी टक्कर, दो घायल

संवाद सहयोगी, बिंदकी : अभी बुधवार को नेहरू इंटर कॉलेज के छात्र जीशान की मौत पर हुआ ब

By JagranEdited By: Published: Fri, 12 Jan 2018 02:59 AM (IST)Updated: Fri, 12 Jan 2018 02:59 AM (IST)
बाइक सवारों को ट्रक ने मारी टक्कर, दो घायल
बाइक सवारों को ट्रक ने मारी टक्कर, दो घायल

संवाद सहयोगी, बिंदकी : अभी बुधवार को नेहरू इंटर कॉलेज के छात्र जीशान की मौत पर हुआ बवाल शांत हुआ था कि फिर कुंवरपुर रोड में फिरोजपुर मोड़ के बाद तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को तुरंत सीएचसी लाया गया। यहां से गंभीर हालत में इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है। उधर दुर्घटना स्थल पर मौजूद भीड़ ने ट्रक पर पथराव कर दिया। चालक को पकड़ कर पीटा। पुलिस मौके में पहुंची, तब माहौल शांत हुआ।

loksabha election banner

¨बदकी के कुंवरपुर रोड में फिरोजपुर गांव निवासी फिरोजपुर गांव निवासी राजू का पुत्र राजन कुंदनपुर में स्थित मौरंग-गिट्टी की दुकान में नौकरी करता है। राजू (48) गुरुवार को बाइक से कल्यानपुर थाने के ममरेजपुर निवासी श्याम भवन उर्फ झूरी (25) के साथ पुत्र राजन दुकान में खाना देने के लिए घर से निकला। कुंवरपुर रोड में फिरोजपुर मोड़ के पास सामने से आए तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना देख मौके पर भारी भीड़ जुट गई। दुर्घटना कर भाग रहे ट्रक पर भीड़ ने पथराव कर पकड़ लिया। चालक को ट्रक से उतारकर जमकर पीटा। सूचना पर कोतवाली प्रभारी एपी तिवारी, एसएसआइ केशव वर्मा, कस्बा चौकी इंचार्ज आशीष ¨सह मौके में पहुंचे। चालक और ट्रक को कब्जे में लिया। भीड़ को समझा कर हटाया।

............

पुत्र भी हुआ घायल

- राजू के पुत्र राजन को पिता के घायल होने की सूचना दुकान पर मिली। इस पर वह दौड़ता हुआ मौके पर पहुंचा। दुर्घटना का शिकार पिता राजू को बाइक में दबा देख निकालने लगे। तभी राजन का बाइक से हाथ फट गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.