Move to Jagran APP

डेढ़ माह से नहीं बदला फुंका ट्रांसफार्मर, लगाया जाम

संवाद सूत्र बहुआ (फतेहपुर) ललौली थाने के गौरी गांव में डेढ़ माह से फुंका ट्रांसफार्मर न बदले जाने से गुस्साए ग्रामीणों ने रविवार को सुबह बहुआ-ललौली मार्ग में जाम लगाकर जमकर हंगामा काटा। ग्रामीणों का कहना था कि बिजली न होने से सिचाई पेयजल मोबाइल चार्जिंग व मूलभूत समस्याओं से रूबरू होना पड़ रहा है। शिकायत के बावजूद विभागीय अफसर ध्यान नहीं दे रहे हैं जिससे समस्या जस की तस बनी हुई है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 13 Oct 2019 11:16 PM (IST)Updated: Sun, 13 Oct 2019 11:16 PM (IST)
डेढ़ माह से नहीं बदला फुंका ट्रांसफार्मर, लगाया जाम
डेढ़ माह से नहीं बदला फुंका ट्रांसफार्मर, लगाया जाम

संवाद सूत्र, बहुआ : ललौली थाने के गौरी गांव में डेढ़ माह से फुंका ट्रांसफार्मर न बदले जाने से गुस्साएं ग्रामीणों ने रविवार को सुबह बहुआ-ललौली मार्ग में जाम लगाकर जमकर हंगामा काटा। ग्रामीणों का कहना था कि बिजली न होने से सिचाई, पेयजल, मोबाइल चार्जिंग व मूलभूत समस्याओं से रूबरू होना पड़ रहा है। शिकायत के बावजूद विभागीय अफसर ध्यान नहीं दे रहे हैं जिससे समस्या जस की तस बनी हुई है। आधे घंटे बाद पूर्व प्रधान धर्मेंद्र सिंह की शिकायत पर अयाह-शाह विधायक विकास गुप्ता ने जेई पियूष सोनकर से वार्ता कर ट्रांसफार्मर बदलवाने को कहा। विधायक के आश्वासन पर ग्रामीणों ने जाम हटा लिया।

loksabha election banner

गौरी गांव के सुधीर सिंह, ज्योतिष अवस्थी, संतोष मिश्रा, पप्पू पाल, सुनील सिंह, मोहनलाल गुप्ता, बलराम सिंह, राजू तिवारी, अवधेश द्विवेदी मुरली मनोहर शुक्ला समेत दर्जनों ग्रामीण विद्युत आपूर्ति न होने से आक्रोशित होकर सुबह साढ़े 9 बजे के करीब बहुआ-ललौली मार्ग पर आ गए। उसके बाद विद्युत विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर हंगामा काटा। खबर पाकर पहुंचे पूर्व प्रधान धर्मेंद्र सिंह ने 63 केबीए का ट्रांसफार्मर न बदले जाने से हो रही समस्या से अयाह-शाह विधायक श्री गुप्त को अवगत कराकर जेई से भी शिकायत की। जिस पर विधायक ने जेई से अतिशीघ्र ट्रांसफार्मर बदलवाने को कहा। उनके हस्तक्षेप पर जाम हट गया। उधर अवर अभियंता पियूष सोनकर का कहना था कि ट्रांसफार्मर की समस्या को उच्चाधिकारियों से अवगत करा दिया गया है ताकि नया ट्रांसफार्मर मिल जाने पर समस्या का निदान हो सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.