Move to Jagran APP

झगड़े में चलीं लाठियां, युवक की मौत

संवाद सूत्र हुसेनगंज (फतेहपुर) सोमवार को भोर पहर घर से खेत जा रहे दो युवकों के बीच

By JagranEdited By: Published: Mon, 02 Aug 2021 06:27 PM (IST)Updated: Mon, 02 Aug 2021 06:27 PM (IST)
झगड़े में चलीं लाठियां, युवक की मौत
झगड़े में चलीं लाठियां, युवक की मौत

संवाद सूत्र, हुसेनगंज (फतेहपुर) : सोमवार को भोर पहर घर से खेत जा रहे दो युवकों के बीच अपशब्दों के विरोध में लाठियां चटक गईं। मारपीट में दोनों के गहरी चोट लगी। इसमें एक की जिला अस्पताल में मौत हो गई। दोनों पक्षों से पांच पर मुकदमा दर्ज किया गया है। इसमें दिवंगत भी शामिल है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। सीओ सिटी संजय कुमार सिंह घटनास्थल पहुंचकर जायजा लिया।

loksabha election banner

हुसेनगंज थाने के लोधौरा गांव निवासी 46 वर्षीय धूना लोधी भोर पहर पांच बजे घर से खेत स्थित नलकूप जा रहे थे। बताते हैं कि रास्ते में स्वजातीय रामकरन से कहासुनी हो गई। विवाद बढ़ने पर धूना ने रामकरन पर लाठी से प्रहार कर पैर तोड़ दिया। घायल रामकरन के घर वाले आए तो धूना लोधी को पीट पीटकर उसका भी पैर तोड़ दिया।

पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भेजा जहां धूना लोधी ने दम तोड़ दिया। उपनिरीक्षक राम सिंह ने बताया कि संतराम लोधी ने भाई रामकरन का पैर तोड़ने पर दिवंगत धूना लोधी पर मुकदमा दर्ज कराया जबकि जमुना देवी पत्नी स्व. धूना लोधी की तहरीर पर राजेंद्र, सुमेर, पवन, संजय पर पुरानी रंजिश के चलते मारपीट की रिपोर्ट दर्ज की गई। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। गैर इरादतन हत्या में मुकदमा होगा तरमीम

प्रभारी निरीक्षक रणजीत बहादुर सिंह ने बताया कि दिवंगत धूना लोधी मानसिक बीमार है और बिना किसी वजह से रामकरन लोधी के पैर में डंडे से प्रहार कर उसका पैर तोड़ दिया था। इस पर रामकरन के स्वजन ने आकर धूना लोधी को पीट दिया, जिससे धूना की मौत हो गई। दिवंगत के पत्नी की तहरीर पर हमलावरों पर दर्ज मुकदमे को गैर इरादतन हत्या में तरमीम कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.