Move to Jagran APP

पीएचसी, थाना व सीएमओ दफ्तर पहुंचा वायरस, 19 नए पॉजिटिव

जागरण संवाददाता फतेहपुर शुक्रवार को मलवां थाना गोपालगंज पीएचसी सीएमओ दफ्तर में क्रमश एक-एक संक्रमित पाया गया। बढ़ रहे संक्रमितों के ग्राफ को देखते हुए इनके दफ्तरों को अगले 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है। जिले में 19 नए मरीज मिलने के साथ अब संक्रमित मरीजों की संख्या 840 पहुंच गयी है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Aug 2020 11:29 PM (IST)Updated: Sat, 15 Aug 2020 06:05 AM (IST)
पीएचसी, थाना व सीएमओ दफ्तर पहुंचा वायरस, 19 नए पॉजिटिव
पीएचसी, थाना व सीएमओ दफ्तर पहुंचा वायरस, 19 नए पॉजिटिव

जागरण संवाददाता, फतेहपुर: शुक्रवार को मलवां थाना, गोपालगंज पीएचसी, सीएमओ दफ्तर में क्रमश: एक-एक संक्रमित पाया गया। बढ़ रहे संक्रमितों के ग्राफ को देखते हुए इनके दफ्तरों को अगले 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है। जिले में 19 नए मरीज मिलने के साथ अब संक्रमित मरीजों की संख्या 840 पहुंच गयी है। हालांकि जिले में जितनी तेजी से संक्रमित निकल रहे हैं उतनी ही तेजी से स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या में भी वृद्धि हो रही है। अब तक कुल 529 लोग उपचार के बाद पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके हैं।

loksabha election banner

डीएम संजीव सिंह ने नए मरीजों की पुष्टि करते हुए मरीजों को उपचार के लिए कोविड अस्पताल थरियांव भेजने का निर्देश दिया है। उन्होंने कहा कि जितने भी संक्रमित पाए गए हैं, उनके क्लोज कांटैक्ट तलाशे जाएं और उनकी शत-प्रतिशत टेस्टिग कराई जाए। ताकि कोरोना के संक्रमण की रोकथाम हो सके। शुक्रवार को पोजेपुर व एसआइजी कॉलोनी आवास विकास में तीन-तीन तथा कस्बा अमौली में दो लोगों को संक्रमित पाया गया। जबकि बौंडर, त्रिलोचनपुर, कस्बा जोनिहां, एलआइसी ऑफिस के बगल में,

कृष्ण बिहारी नगर, पूर्वी पनी, सीएमओ ऑफिस, सर्वोदय नगर चांदमारी, पटेल नगर, मलवां थाना, पीएचसी गोपालगंज में एक-एक संक्रमित मरीज पाया गया है। इन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेजने की कार्रवाई शुरू की गई है। सीएमओ डॉ. एसपी जौहरी ने आम लोगों से शारीरिक दूरी बनाए रखने और फेसमास्क पहनने की अपील की साथ ही कांटैक्ट ट्रेसिग में सहयोग मांगते हुए कहा कि लोग कोरोना की जांच कराने से घबराएं नहीं बल्कि अगर वह किसी के संपर्क में आएं है तो अपनी जांच अवश्य कराएं। उधर कोरोना के संक्रमण से बचाव को लेकर नगर पालिका व नगर पंचायतों की टीमों ने अलग-अलग कंटेनमेंट जोनों में सैनिटाइजेशन किया। बहरौली गांव में भी एक टीम छिड़काव करती रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.