Move to Jagran APP

हाईवे में ट्रक से कुचलकर मजदूर की मौत, डेढ़ घंटे जाम

संवाद सूत्र बहुआ (फतेहपुर) ललौली थाने के बांदा-टांडा स्टेट हाईवे में दतौली मोड़ के समीप मंगलवार को दोपहर तेज रफ्तार खाली ट्रक ने पैदल जा रहे भट्ठा मजदूर को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने ब्रेकर बनवाने की मांग को लेकर जाम लगा दिया। एसओ व चौकी इंचार्ज के मय फोर्स पहुंचकर कार्रवाई का आश्वासन देने पर डेढ़ घंटे बाद ग्रामीण शांत हुए। उधर पुलिस ने ट्रक को पकड़ लिया लेकिन चालक फरार हो गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 10 Dec 2019 07:14 PM (IST)Updated: Tue, 10 Dec 2019 07:14 PM (IST)
हाईवे में ट्रक से कुचलकर मजदूर की मौत, डेढ़ घंटे जाम
हाईवे में ट्रक से कुचलकर मजदूर की मौत, डेढ़ घंटे जाम

संवाद सूत्र, बहुआ : ललौली थाने के बांदा-टांडा स्टेट हाईवे पर दतौली मोड़ के पास मंगलवार दोपहर तेज रफ्तार खाली ट्रक ने पैदल जा रहे भट्ठा मजदूर को कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने ब्रेकर बनवाने की मांग को लेकर जाम लगा दिया। एसओ ने कार्रवाई का आश्वासन देने पर डेढ़ घंटे बाद ग्रामीण शांत कराया। उधर पुलिस ने ट्रक को पकड़ लिया, लेकिन चालक फरार हो गया।

loksabha election banner

दतौली गांव निवासी चुनकउना का 36 वर्षीय पुत्र संजय उर्फ बरकत अली हरियाणा प्रांत में ईट भट्ठा मजदूर है। वह अपनी चचेरी बहन की शादी में घर आया था। दोपहर एक बजे वह खेत से बकरियों को चराकर घर आ रहा था कि गांव के मोड़ पर ही हाईवे पर फतेहपुर से बांदा जा रहे खाली ट्रक ने उसे कुचल दिया जिससे मजदूर संजय उर्फ बरकत अली की मौत हो गई। हादसे से मृतक की मां शहरून, बच्चे आदिल, समीर, भाई राजू रो-रोकर बदहवास रहें। गुस्साए ग्रामीणों ने हाईवे जाम कर मांग करने लगे कि ब्रेकर बनवाया जाए क्योंकि यहां आए दिन हादसे हो रहे हैं। खबर पाकर एसओ केशव वर्मा व बहुआ चौकी इंचार्ज उमाकांत मय फोर्स मौके पर ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत किया। खुशी का माहौल गम में बदला

भट्ठा मजदूर बरकत अली अपनी चचेरी बहन शबाना की शादी में सोमवार को घर आया था और मंगलवार शाम उसे चौथी में बहन को विदा कराने के लिए पतवन थाना बबेरू जिला बांदा जाना था। इसीलिए वह खेत से दोपहर को बकरियां लेकर घर आ रहा था कि हादसे का शिकार हो गया, जिससे पूरे परिवार में खुशी का माहौल गम में बदल गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.