जागरण संवाददाता, फतेहपुर : पीड़ित और शोषित तथा समाजसेवा का बीड़ा उठाने वाली गुलाबी गैंग की राष्ट्रीय कमांडर संपत पाल अब स्वयं फिल्म के रुपहले पर्दे में अभिनय करते हुए दिखाई देंगी। मेरठ के मवाना शहर से फिल्म की शू¨टग से समय निकाल कर संगठन के कार्य से जिले में आई और फिल्म के बारे में पत्रकारों से चर्चा की। उन्होंने बताया कि समाज में व्याप्त विकृतियों के खिलाफ उनकी छेड़ी जंग को फिल्म का रूप देकर एकबार फिर से सिनेमा के माध्यम से सबके सामने लाया जा रहा है।

फिल्म का निर्माण जाको राखे साइयां के निर्माता इरशाद खान कर रहे हैं। मुख्य अभिनेता राजपाल यादव जीवनलाल के किरदार निभाएंगे। उनके साथ प्रतिभा काजमी जीवन लाल की मां की भूमिका में दिखेंगी। राष्ट्रीय कमांडर ने बताया कि जीवनलाल के घर शादी समारोह है और एक दिन पहले पुलिस जीवनलाल को उठा ले जाती है। जीवन की मां बेटे के पकड़े जाने से न्याय की गुहार लगाई है। फिल्म में भी संगठन चलाने वाली संपत पाल वृद्धा को शादी की जिम्मेदारी निभाने के लिए भेजती हैं और संगठन की रीतियों-नीतियों के मुताबिक जीवन लाल को पुलिस के चंगुल से छुड़ाकर शादी के घर को खुशियों से भर देती हैं। जिला कमांडर सुशीला मौर्य, शैल त्रिपाठी, रेनू शर्मा, मंजू शुक्ला आदि ने फिल्म में अभिनय पर उनसे मिलकर खुशी जताई।

वैसे इसके पूर्व संपत पाल बिग बॉस ेमें अपनी प्रतिभा के जौहर दिखा दिखा चुकी है। सलमान खान ने जब उनके गाए बुंदेली गाने पर नृत्य किया था तो उसको काफी वाह वाही मिली थी। इसी प्रकार उनके जीवन पर आधारित फिल्म गुलाब गैंग का निर्माण पहले हा ेचुका है। जिसमें नायिका की भूमिका माधुरी दीक्षित ने निभाई थी।

Posted By: Jagran