Move to Jagran APP

पिटाई से मां को बचा रही किशोरी पर चाकू से हमला

संवाद सूत्र थरियांव थाना क्षेत्र के भारतपुर मजरे रामपुर थरियांव गांव में मंगलवार सुबह नाल

By JagranEdited By: Published: Tue, 02 Apr 2019 11:48 PM (IST)Updated: Tue, 02 Apr 2019 11:48 PM (IST)
पिटाई से मां को बचा रही किशोरी पर चाकू से हमला
पिटाई से मां को बचा रही किशोरी पर चाकू से हमला

संवाद सूत्र, थरियांव : थाना क्षेत्र के भारतपुर मजरे रामपुर थरियांव गांव में मंगलवार सुबह नाली से पानी निकासी के विवाद में हमलावरों ने मां-बेटी को पीटना शुरू कर दिया। मां को पिटता देखकर किशोरी उन्हें बचाने लगी तो एक हमलावर ने किशोरी पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे हाथ में चाकू लगने से किशोरी जख्मी हो गई। पीड़ित पक्ष ने थाने जाकर घटना की तहरीर दी।

loksabha election banner

भारतपुर मजरे रामपुर थरियांव गांव की आशा देवी पत्नी बाबू लोधी के दरवाजे से गई पाइप लाइन को जानबूझ कर तोड़ दिया और धमकी दिया कि रास्ते से पाइप लाइन नहीं जाएगी जिससे नाली का गंदा पानी सड़क पर बहने लगा। जिसका विरोध आशा देवी की 14 वर्षीय बेटी सोनिका देवी ने किया तो हमलावरों ने मां-बेटी को पीटना शुरु कर दिया। मां को पिटता देखकर किशोरी उन्हें बचाने लगी तो हमलावरों ने चाकू निकालकर किशोरी पर प्रहार कर दिया। किशोरी के जख्मी होते ही हमलावर भाग निकले। घायल किशोरी के पिता थाने में तहरीर देकर उसे नजदीक के अस्पताल लेकर गए। थानाध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा का कहना था कि अभी उन्हें तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलते ही हमलावरों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.