Move to Jagran APP

गंगा नदी में मिला लापता वृद्ध का शव

संवाद सूत्र प्रेमनगर सुल्तानपुर घोष थाने के पहाड़पुर गंगा घाट से लापता हुए वृद्ध की नदी में

By JagranEdited By: Published: Tue, 21 Sep 2021 05:02 PM (IST)Updated: Wed, 22 Sep 2021 12:55 AM (IST)
गंगा नदी में मिला लापता वृद्ध का शव
गंगा नदी में मिला लापता वृद्ध का शव

संवाद सूत्र, प्रेमनगर: सुल्तानपुर घोष थाने के पहाड़पुर गंगा घाट से लापता हुए वृद्ध की नदी में डूबने से मौत हो गई। उनका शव मंगलवार सुबह नाविक को तीन किमी दूर निर्माणाधीन पक्का पुल के समीप नदी में तैरता मिला।

loksabha election banner

जीटी रोड, खागा के रहने वाले 63 वर्षीय जमुना प्रसाद साहू बीते रविवार को अपने पैतृक गांव खरगपुर थाना सुल्तानपुर घोष गए थे। बीते सोमवार की सुबह वह गांव से एक किलोमीटर दूर पहाड़पुर घाट पर गंगा स्नान करने गए। नदी स्नान के दौरान वह गहराई में जाकर डूब गए। घाट किनारे कपड़े व चप्पल मिलने पर स्वजन ने आशंका व्यक्त की थी कि वृद्ध गंगा नदी में डूब गए हैं। नाविकों की मदद से पुलिस ने देर रात तक नदी में लापता वृद्ध की खोजबीन की, हलांकि कोई सफलता नहीं मिली थी। मंगलवार भोर पहर एक नाविक, नाव में यात्रियों को बिठाकर रायबरेली जनपद की ओर जा रहा था। गंगा नदी पर निर्माणाधीन पक्का पुल के पास गंगा का पुरवा गांव समीप नाविक ने एक बुजुर्ग का शव पानी में देखा तो पुलिस को सूचित किया। प्रभारी निरीक्षक एके गौतम कुछ देर बाद ही पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। नाविकों की मदद से पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकलवाया। दिवंगत के पुत्र अतुल साहू व अन्य कई लोगों ने शव की शिनाख्त की। लिखापढ़ी के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भिजवा दिया। प्रभारी निरीक्षक का कहना था पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। पांच दिनों से लापता युवक कुएं में मिला संवाद सूत्र, किशुनपुर :

थानाक्षेत्र के रमसगरा मजरे रामपुर गांव में पांच दिन से लापता युवक सोमवार शाम सकुशल एक कुएं में मिला। स्वजन ने उसको डाक्टर को दिखाया है।

रमसगरा गांव के रहने वाले 30 वर्षीय रामकरन उर्फ स्वामी निषाद के बारे में स्वजन का कहना था उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं रहती है। भोजन करने के बाद वह अक्सर बिना कुछ बताए घर से चला जाता था। पांच दिन पहले रामकरन घर वालों को बिना कोई जानकारी दिए ही लापता हो गया। सोमवार शाम इटोलीपुर गांव के जंगल में मवेशी चराने वाले ग्रामीणों ने एक कुएं के अंदर से आवाजें सुनीं तो भागकर मौके पर गए। मोबाइल की रोशनी में उन्होंने देखा कि एक व्यक्ति नीचे से आवाज लगा रहा है। चरवाहों ने रस्सी के सहारे उक्त युवक को कुएं से बाहर निकाला। खास बात रही कि जिस कुएं में युवक पड़ा था, उसके अंदर दो सांप मृत पड़े थे। एसओ आशुतोष सिंह का कहना था मामला जानकारी में नहीं आया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.