जागरण संवाददाता, फतेहपुर : थरियांव थाने के बीबीहाट कासिमपुर गांव में पड़ोसी के घर पर संदिग्ध हालात में घर के इकलौते चिराग का शव फंदे पर झूलता मिला। मृतक की मां व पत्नी ने हत्या का आरोप लगाया है।

बीबीहाट कासिमपुर गांव निवासी स्व. सुरेश लोधी का 25 वर्षीय पुत्र दीपू लोधी शनिवार को अपनी पत्नी विमलेश देवी से शाम को कहकर घर गया कि वह कारखाना में गेहूं बेचकर सरसों का तेल लेने जा रहा है। उसके बाद वह साइकिल से तेल लेकर आ रहा था कि रास्ते से गायब हो गया। खेत से पत्नी घर आई तो पति नहीं था खोजबीन शुरू हुई तो पड़ोसी रामराज पाल के घर पर बरामदे में दीपू का शव मफलर से फंदे में लटका हुआ था।

मृतक की पत्नी विमलेश देवी व मां यशोदा देवी का आरोप था कि गत छह माह से मोहल्ले की एक युवती से बेटे के प्रेम संबध थे इसी बात को लेकर दो दिन पूर्व आरोपित युवती व उसके स्वजनों से झगड़ा हुआ था जिस पर युवती के स्वजनों ने बेटे को जान से मारने की धमकी दी थी। आरोप लगाया कि उन्हीं लोगों ने बेटे की गला दबाकर हत्या कर पड़ोसी के खाली पड़े घर में फंदे पर लटका दिया। एसओ विनोद कुमार का कहना था कि हत्या जैसा आरोप निराधार है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार

- हसवा चौकी इंचार्ज प्रशांत कटियार ने बताया कि ग्रामीणों से स्पष्ट हुआ है कि मृतक के एक युवती के बीच प्रेम संबध थे जिस पर मृतक अक्सर वृद्ध रामराज पाल के खाली पड़े घर में चला जाता था और घर के पीछे की दीवार में एक सेंध भी बना लिए थे ताकि वृद्ध के घर से जुड़े घर में युवती से बातचीत कर सके। चौकी इंचार्ज ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस