Move to Jagran APP

ओवरलोड वाहनों से टूटा कुंवरपुर-बिंदकी संपर्क मार्ग

संवाद सूत्र मलवां (फतेहपुर) नेशनल हाईवे से जुड़े कुंवरपुर-बिंदकी संपर्क मार्ग पर चलना राहगी

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Jan 2021 07:07 PM (IST)Updated: Mon, 25 Jan 2021 07:07 PM (IST)
ओवरलोड वाहनों से टूटा कुंवरपुर-बिंदकी संपर्क मार्ग
ओवरलोड वाहनों से टूटा कुंवरपुर-बिंदकी संपर्क मार्ग

संवाद सूत्र, मलवां (फतेहपुर) : नेशनल हाईवे से जुड़े कुंवरपुर-बिंदकी संपर्क मार्ग पर चलना राहगीरों के लिए कठिनाइयों भरा हो गया है। क्योंकि, मार्ग पर ओवरलोड वाहन दौड़ने से रास्ता जर्जर हो गया है। हाल यह है कि कदम-कदम पर गढ्डे हो गए हैं। जबकि, लोगों ने अफसरों से शिकायतें भी की, लेकिन ओवरलोड वाहनों पर कोई कार्रवाई की गई।

loksabha election banner

मलवां रेलवे स्टेशन तक पहुंचने के लिए यही एक मात्र संपर्क मार्ग है, लेकिन अब ये डेढ़ से दो किलोमीटर तक गड्ढों में तब्दील हो चुका है। इससे पैदल चलना भी दुश्वार हो गया है। ओवरलोड वाहनों की आवाजाही से यदि कोई वाहन गढ्डे में फंस गया तो घंटों जाम लगा रहता है। ग्रामीणों ने बताया कि रेलवे लाइन निर्माण कार्य करवा रही संस्था के गिट्टी लदे डंपर से सड़क पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। उधर, लोकनिर्माण विभाग के जेई ने आश्वस्त किया था कि कार्य पूरा होते ही सड़क की मरम्मत कराई जाएगी, लेकिन छह माह बीत गया अभी तक सड़क की हालत जर्जर बनी हुई है।

इसी तरह बांदा-टांडा हाईवे में कोराईं बाईपास पर कुछ जगहों पर गड्ढे हैं। यहां पर अक्सर हादसे व जाम की स्थिति बनी रहती है। एआरटीओ अरविद त्रिवेदी ने कहा, ओवरलोड वाहनों पर बराबर कार्रवाई की जा रही है। मलवां नेशनल हाईवे से कुंवरपुर-बिदकी का संपर्क मार्ग जोड़ने वाली सड़क का एस्टीमेट बना लिया गया है। बजट अवमुक्त होते ही इस पर शीघ्र ही पैचिंग का काम कराया जाएगा।

- आरडी सोनकर, एक्सईएन लोकनिर्माण खंड।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.