फतेहपुर, जागरण संवाददाता। कानपुर-प्रयागराज हाईवे पर एआरटीओ कार्यालय नउवाबाग के समीप शुक्रवार देर शाम बाइक सवार 25 वर्षीय पूजा देवी और तीन माह की दुधमुंही बच्ची अनुष्का को पीछे से तेज रफ्तार कंटेनर ने कुचल दिया।

हादसे में मां और तीन माह की बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक चालक फुफेरा भाई भिक्खू निवासी इमादपुर, थरियांव जख्मी हो गया। कोतवाली पुलिस ने कंटेनर को पकड़कर घायल को जिला अस्पताल भेजा। पुलिस ने बताया कि कंटेनर चालक भाग निकला। जबकि ग्रामीणों का कहना है कि चालक, पुलिस की हिरासत में है। 

कल्यानपुर क्षेत्र के महमूदपुर डंडवा गांव निवासी पूजा देवी पत्नी सुरेंद्र गौतम तीन माह पूर्व मायके शाहीपुर, थरियांव गईं थीं। डिलीवरी होने के तीन माह बाद वह दुधमुंही बच्ची अनुष्का को गोद में लेकर फुफेरे भाई भिक्खू के साथ ससुराल जा रही थीं।

एआरटीओ कार्यालय के समीप प्रयागराज से कानपुर जा रहे कंटेनर ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे बच्ची समेत महिला सड़क पर गिरकर कंटेनर पहिये के नीचे आ गई और दोनों की मौत हो गई। घायल भिक्खू को अस्पताल भेजा गया है। एआरटीओ चौकी प्रभारी बृजेंद्र कुमार ने बताया कि कंटेनर को पकड़ लिया गया है। तहरीर आने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। 

शवों को देख पति हुआ बेहोश

शाहीपुर प्रधान धीरेंद्र यादव से हादसे की सूचना मिलते ही महिला की मां कमला देवी, पिता रामप्रताप, भाई गोलू रो-रोकर बेहाल रहे। पति सुरेंद्र गौतम मर्च्युरी हाउस पहुंचे तो पत्नी और बच्ची का शव देखकर बेहोश हो गए।

Edited By: Nitesh Mishra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट