संवाद सूत्र, गाजीपुर (फतेहपुर) : थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार को सुबह प्रेमी की पिटाई से क्षुब्ध होकर प्रेमिका घर गई और कमरे में दुपट्टे से फांसी लगाकर खुदकशी कर ली।

गाजीपुर थाने के एक गांव निवासिनी 19 वर्षीय युवती गांव के ही दूसरे संप्रदाय के प्रेमी के साथ खलिहान में मिलने गई थी। बताते हैं कि वहां पर ग्रामीणों ने उन्हें देख लिया जिस पर प्रेमी को पकड़कर पीटने लगे। युवती के काफी मना करने के बावजूद ग्रामीणों ने पीटने के बाद उक्त युवक को छोड़ दिया। गुस्साई प्रेमिका घर आई तो स्वजनों ने उसे डांटा। क्षुब्ध युवती कोठरी में जाकर फंदा लगा जान दे दी। पुलिसिया कार्रवाई से बचने के लिए स्वजनों ने औगासी ले जाकर अंतिम संस्कार कर दिया। उसके बाद ग्रामीणों की सूचना पर पीआरवी टीम के साथ उपनिरीक्षक उमाशंकर सिंह मौके पर पहुंचे लेकिन कोई कुछ बताने को तैयार नहीं था इसलिए पुलिस बैरंग लौट गई। एसओ संदीप तिवारी का कहना था कि ग्रामीणों से पता चला था कि एक युवती ने किसी कारणवश परिजनों की डांट फटकार सुनकर जान दे दी थी। हत्या तो नहीं कर दी गई!

गाजीपुर थाना के एक गांव में पकड़े गए प्रेमी युगल के मामले में ग्रामीणों के बीच तरह तरह की चर्चांए रहीं। चर्चा रही कि दूसरे संप्रदाय के युवक के साथ पकड़े जाने पर युवती की हत्या कर आत्महत्या का रुप तो नहीं दिया गया! हालांकि हल्का इंचार्ज उमाशंकर सिंह का कहना है कि छानबीन में ऐसी कोई बात नहीं है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप