Move to Jagran APP

सहबाजपुर को हराकर गढ़ी क्वार्टर फाइनल में

- जेम्स को मिला मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार संवाद सहयोगी बिदकी विकास खंड ख

By JagranEdited By: Published: Tue, 08 Dec 2020 10:43 PM (IST)Updated: Tue, 08 Dec 2020 10:43 PM (IST)
सहबाजपुर को हराकर गढ़ी  क्वार्टर फाइनल में
सहबाजपुर को हराकर गढ़ी क्वार्टर फाइनल में

फोटो- 35

loksabha election banner

- जेम्स को मिला मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार

संवाद सहयोगी, बिदकी : विकास खंड खजुहा के गढ़ी गांव में चल रहे बहादुरपुर शाह जफर क्रिकेट टूर्नामेंट के लीग मैच में गढ़ी ने 59 रनों से सहबाजपुर को हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। शानदार बल्लेबाजी करने वाले गढ़ी टीम के जेम्स को मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

गढ़ी में चल रहे क्रिकेट टूर्नामेंट के सातवें लीग मैच में गढ़ी के कैप्टन इमरान व सहबाजपुर के कैप्टन नीरज के बीच टॉस हुआ। टॉस गढ़ी ने जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। गढ़ी के पहले ओपनर बल्लेबाज राजन ने 8 रन की पारी खेली, साथ में उतरे कैप्टन इमरान बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। जेम्स ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 35 रनों का योगदान दिया। अखिलेश ने 15, जावेद ने 25, सौरभ ने 9 रन बनाए, गढ़ी टीम ने 8 विकेट खोकर 12 ओवर में 121 रन का लक्ष्य सहबाजपुर के लिए दिया। उसके जवाब में सहबाजपुर के ओपनर बल्लेबाज शाद ने 2 रन, आसिफ जीरो पर ही आउट होकर पवेलियन लौट गए। लल्लन ने 14, अमित ने 3 रन, अंकित 12, उसके बाद आए कैप्टन नीरज ने 15 रन बनाए। टीम ने 12 ओवर के मैच में 62 रन बनाकर पूरी टीम पवेलियन लौट गई। गढ़ी ने 59 रनों से सहबाजपुर को हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। गढ़ी टीम के जेम्स को शानदार बल्लेबाजी करने के लिए मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से जाबिर ने सम्मानित किया। अंडर-19 टीम में चयन को दिखाया दमखम

जागरण संवाददाता, फतेहपुर : शहर के स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में अंडर-19 टीम के लिए ट्रायल का आयोजन किया गया। यूपीसीए (उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन) के दिशा निर्देश पर पहले दिन 50 पंजीकृत नवोदित खिलाड़ियों ने चयन के लिए दमखम के साथ प्रदर्शन किया। चयनित खिलाड़ियों की घोषणा प्रदेश स्तर से की जाएगी। जिले के पंजीकृत खिलाड़ियों के चयन के लिए यूपीसीए ने 50 खिलाड़ियों को एसएमएस देकर स्टेडियम पहुंचने का निर्देश दिया था। यूपीसीए के निर्देश पर चयनकर्ता उबैद कमाल ने खिलाड़ियों की बल्लेबाजी और गेंदबाजी को परखा। बारी बारी से पंजीकृत खिलाड़ियों का ट्रायल हुआ। सुबह से शाम तक इन पंजीकृत खिलाड़ियों का ट्रायल हुआ। एफडीसीए (फतेहपुर डिस्ट्रक्ट क्रिकेट एसोसिएशन) के सचिव रियासत अली, अध्यक्ष मो. सैफी, उपाध्यक्ष स्वरूपराज सिंह जूली, शोबी कासिम, विक्रम सिंह चंदेल, महेंद्र यादव आदि मौजूद रहे। सचिव श्री अली ने बताया कि बुधवार को अंडर -14 और 16 का ट्रायल होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.