Move to Jagran APP

रुपयों के लालच में दोस्त को मार डाला

जागरण संवाददाता, फतेहपुर : दो लाख रुपये फिरौती के लालच में दोस्त ने अपने साथियों के साथ मि

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Nov 2018 11:25 PM (IST)Updated: Mon, 12 Nov 2018 11:25 PM (IST)
रुपयों के लालच में दोस्त को मार डाला
रुपयों के लालच में दोस्त को मार डाला

जागरण संवाददाता, फतेहपुर :

prime article banner

दो लाख रुपये फिरौती के लालच में दोस्त ने अपने साथियों के साथ मिलकर प्लंबर का रायबरेली से अपहरण कर लिया। रकम न मिलने पर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी और शव गाजीपुर थाने के गढ़ी गांव में पेड़ पर लटका दिया। सूचना पर एसपी राहुलराज मौके पर पहुंचे।

रायबरेली जिले के कुर्मिन का डेरा थाना ऊंचाहार गांव निवासी 19 वर्षीय गंगासागर पटेल पुत्र स्व. रामकुमार प्लंबर है। नौ नवंबर को मां से कहकर निकला था कि वह लालगंज बाजार करने जा रहा है। 10 नवंबर की रात मां कमला देवी के पास फोन आया कि उसका दो लोगों ने अपहरण कर लिया है और दो लाख रुपये लेकर दरियापुर पहुंचने की बात कह रहे हैं। उसके बाद मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। 11 नवंबर को मां ने भदोखर थाने में पुत्र के अगवा होने का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने अपहृत के मोबाइल का सीडीआर सर्विलांस में लगवाकर ट्रैस किया तो लोकेशन फतेहपुर जिले की मिली।

सोमवार को गाजीपुर थाने के गढ़ी गांव में स्थित एक पेड़ पर उसका शव गमछे से लटका मिली, गले में सरिया घुसी हुई थी। एसओ अर्जुन ¨सह मय फोर्स पहुंचे। उधर रायबरेली के भदोखर इंस्पेक्टर रामकुमार पांडेय एसओजी के साथ मौके पर पहुंचे और शिनाख्त की। बताया कि गंगासागर गढ़ी गांव के राजू केवट का दोस्त था और उसी ने रुपयों के लालच में दोस्त को अगवा कर मार डाला। भदोखर इंस्पेक्टर रामकुमार पांडेय ने बताया कि हत्यारोपित की तलाश में एसओजी टीम के साथ जंगलों में कांबिग की जा रही है।

------

इनसेट

पिता के क्लेम की रकम हड़पना चाहते थे

रायबरेली के कुर्मिनखेड़ा थाना ऊंचाहार निवासी बहनोई बृजेश कुमार ने बताया कि गंगासागर पटेल के पिता की कुछ माह पूर्व एक्सीडेंट में मौत हो गई थी। जिसमें उनके परिवार को चार लाख रुपये का क्लेम मिला था। उसी क्लेम की रकम को हड़पने के लिए दोस्त राजू केवट ने ही अपहरण कर लिया था और फिरौती की रकम न मिलने और पहचान के भय से उसने साले की निर्दयतापूर्वक हत्या कर दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.