Move to Jagran APP

रफ्तार ने छीनी महिला समेत चार लोगों की ¨जदगी

जागरण, टीम फतेहपुर : ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाकर हाईवे व जीटी रोड में बिना ह

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Dec 2018 10:57 PM (IST)Updated: Fri, 14 Dec 2018 10:57 PM (IST)
रफ्तार ने छीनी महिला समेत चार लोगों की ¨जदगी
रफ्तार ने छीनी महिला समेत चार लोगों की ¨जदगी

जागरण, टीम फतेहपुर : ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाकर हाईवे व जीटी रोड में बिना हेलमेट के फर्राटा भरने की वजह से शुक्रवार को अलग-अलग थानान्तर्गत एक महिला समेत चार की ¨जदगियों का सफर सड़क पर ही खत्म हो गया। हुसेनगंज थाने के डोलेपुर के समीप बेकाबू बाइकों की सीधी भिड़ंत में बिना हेलमेट लगाए दो युवकों की मौत हो गई। वहीं खागा कोतवाली के रेलवे ओवरब्रिज पर तेज रफ्तार बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार महिला ने नीचे गिर गई जिससे उसकी ट्रक से कुचलकर मौत हो गई। वहीं खड़े ट्रैक्टर से टकराने में पिकप चालक की मौत हो गई।

loksabha election banner

हादसा एक -

बाइकों की भिड़ंत में दो मरे, तीसरा हैलट रेफर

हुसेनगंज : बकेवर थाने के शाहजहांपुर उर्फ मझिलेगांव निवासी 30 वर्षीय विकास सोनी पुत्र राजेंद्र बाबू सोनी अपनी ससुराल दतौली थाना ललौली में रहता था। ससुराल में बेबी स्वर्णकार की स्वभाविक मौत हो गई थी जिस पर वह तीमारदारों के साथ शव के अंतिम संस्कार में शामिल होने भिटौरा गया था। वहां से वह बिना हेलमेट के वापस ससुराल जा रहा था कि हुसेनगंज थाने के डोलेपुर गांव के समीप सामने तेज रफ्तार में आ रहे बाइक सवार 20 वर्षीय नरायन प्रजापति पुत्र लक्ष्मन -बरौरा थाना मलवां व राजकिशोर -छिवलहा हथगाम से भिड़ंत हो गई जिससे विकास सोनी व नरायन प्रजापति की मौके पर ही मौत हो गई और राजकिशोर को हैलट रेफर कर दिया गया। हादसे की खबर पाकर मृतक विकास की पत्नी साधना देवी व नरायन के परिजन रो-रोकर बेहाल रहें। हादसा इतना भयावह था कि बाइकों के परखच्चे उड़ गए। भिटौरा चौकी इंचार्ज जेपी यादव ने बताया कि दोनो बाइक चालक हेलमेट नहीं पहने थे। हादसा दो -

ट्रक से कुचलकर पत्नी की मौत, पति-बेटी जख्मी

खागा : कोतवाली के टिकुरी गांव निवासी अवधेश द्विवेदी (40) शुक्रवार दोपहर अपनी बेटी सोनी (15) व पत्?नी विमला देवी (38) को बाइक में बिठाकर खागा आए थे। काम निपटाकर तीनों लोग गांव वापस लौट रहे थे। अपराह्न दो बजे बाइक सवार आरओबी में चढ़े ही थे कि पीछे से निकल रही तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी ने बाइक में टक्कर मार दी। झटका लगते ही बाइक सवार तीनों लोग सड़क पर गिर पड़े। उसी बीच पीछे से निकल रहे तेज रफ्तार ट्रक ने विमला देवी को कुचल दिया। जिससे विमला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पिता-पुत्री घायल हो गए। आस-पास के लोगों ने ट्रक को रोकते हुए पुलिस को सूचना दी। आरओबी में मृतका का शव पड़े होने से दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई। कुछ देर बाद ही पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया। घायलों को अस्पताल भिजवाने के साथ ही पुलिस ने शव को कब्जे में लिया।

हादसा तीन -

खड़े ट्रैक्टर में पिकप घुसी, चालक की मौत

ललौली : बकेवर थाने के बचईपुर गांव निवासी 42 वर्षीय पिकप चालक महेंद्र पांडेय पुत्र शिवदत्त गाड़ी में बकरियां लादकर बांदा जिले के माटा जा रहा था कि शिवरी गांव के समीप गाड़ी का टायर फट गया जिससे पिकप बेकाबू होकर खड़े ट्रैक्टर ट्राली में जा घुसी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने पिकप में फंसे चालक को बाहर निकाला लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। हादसे से मृतक की पत्नी संपत्ति, बच्चे मुस्कान, शुभम, हरिओम रो-रोकर बेहाल रहें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.