जागरण संवाददाता, फतेहपुर: हरदोई में सीमेंट की बोरियां छोड़कर लखनऊ जा रहे ट्रक चालक व खलासी को दो दिसंबर की मध्यरात्रि तमंचे के बल पर बंधक बनाकर कार सवार लुटेरे ट्रक लूट लिया। इसके बाद चालक व खलासी को बिंदकी क्षेत्र में फेंक गए। तीन दिसंबर को ट्रक मालिक ने कानपुर के विधनू थाने के साथ बिंदकी कोतवाली में भी तहरीर दी है। हालांकि बिंदकी पुलिस ने कानपुर की घटना बताई है। 

लखनऊ जिले के थाना गोसाईगंज के पहासा मजरे सठवारा निवासी ट्रक चालक रंजीत कुमार अपने बाराबंकी के थाना लोनीकटरा के जौरास में रहने वाले खलासी आकाश कुमार के साथ हमीरपुर सीमेंट फैक्ट्री से सीमेंट लादकर बालामऊ, हरदोई छोड़ने गया था। दो दिसंबर की मध्यरात्रि सीमेंट छोड़कर वह वापस लखनऊ जा रहे थे।

सीने पर तमंचा लगाकर बनाया बंधक

कानपुर के विधनू थाने के ओरियारा बाजारा के समीप कार सवार लुटेरों ने ओवरटेक कर ट्रक को रुकवाया और चालक व खलासी के सीने पर तमंचा लगाकर हाथ-पैर व मुंह में पट्टी बांधकर अपनी कार में बैठाकर पर्स व मोबाइल ले लिया। इसके बाद कार से उतरे कुछ लोग ट्रक लूट ले गए और चालक व खलासी को बिंदकी क्षेत्र में फेंक गये। चालक ने बताया कि तीन दिसंबर को तड़के उसने अपने बहनोई पूरन व ट्रक मालिक को घटना की जानकारी दी।

जिले की सीमा में नहीं मिला ट्रक का लोकेशन

इंस्पेक्टर बिंदकी कोतवाली इंस्पेक्टर शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि घटना कानपुर के विधनू थाना क्षेत्र की है। लखनऊ के बीबीडी थाने के ओमेना ग्रीन पार्क में रहने वाले ट्रक मालिक कृष्णमोहन सिंह ने तीन दिसंबर को विधनू थाने में घटना की तहरीर भी दी है। अब मुकदमा दर्ज कराने के लिए बिंदकी क्षेत्र में फेंकने की बात कहीं जा रही है। फतेहपुर जिले की सीमा में ट्रक का लोकेशन भी नहीं है।

Edited By: Shivam Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट