Move to Jagran APP

रिटायर्ड सिपाही की हत्यारोपी बेटा गिरफ्तार, पुलिस रही नकार

जागरण संवाददाता, फतेहपुर : शहर के शांतिनगर मुहल्ले में रहने वाले रिटायर्ड सिपाही गोव

By JagranEdited By: Published: Wed, 24 Oct 2018 11:09 PM (IST)Updated: Wed, 24 Oct 2018 11:09 PM (IST)
रिटायर्ड सिपाही की हत्यारोपी बेटा गिरफ्तार, पुलिस रही नकार
रिटायर्ड सिपाही की हत्यारोपी बेटा गिरफ्तार, पुलिस रही नकार

जागरण संवाददाता, फतेहपुर : शहर के शांतिनगर मुहल्ले में रहने वाले रिटायर्ड सिपाही गोवर्धन मिश्रा के हत्यारे पुत्र को पकड़ने के लिए पुलिस द्वारा कसा गया शिकंजा अंतत: काम आ गया। बुधवार की देरशाम नाटकीय ढंग से हत्यारोपी खागा पुलिस के पास पहुंच गया। हत्यारोपी के पुलिस के कब्जे में आने के बाद अफसरों ने राहत की सांस ली। रात पहर एसपी की अगुवाई में रणनीति बनाई जाती रही।

loksabha election banner

रिटायर्ड सिपाही की बीते दिन मंगलवार को दिनदहाड़े शहर के व्यस्ततम आइटीआइ रोड के अलंकार गार्डेन के समीप गोली मारने के बाद बांके से गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी गई थी। सरेराह हत्या करने के बाद हत्यारोपी पहली पत्नी का बेटा रविशंकर और उसका नाती गौरव मौका का फायदा उठाते हुए भाग खड़े हुए थे। दोपहर 1 बजे हत्या होने के बाद पुलिस की खासी किरकिरी हुई थी। एसपी राहुलराज ने हत्यारोपी की धरपकड़ के लिए क्राइम ब्रांच सहित सदर कोतवाली, कोतवाली खागा, हुसेनगंज और खखरेड़ू की टीम को लगाया था। 24 घंटे तक पुलिस के हत्थे हत्यारोपी नहीं चढ़ा।शाम पहर एसपी के आवास में बैठक का दौर चला। वहीं गठित की गई टीमों ने हत्यारोपी के कई करीबियों को उठाया। उनके पूछताछ की और संभावित ठिकानों में छापेमारी करके दबाव बनाया। पुलिस सूत्रों की मानें तो हत्यारोपी की गिरफ्तारी में पुलिस ने सख्ती बरती तो टूट गया। सूरज ढलने के बाद वह खागा कोतवाली पहुंच गया।हत्यारोपी के कोतवाली पहुंचने के बाद पुलिस के अफसरों ने राहत की सांस ली। वहीं गिरफ्तारी आदि दिखाने के लिए रणनीति बनाई जाती रही। रात में हत्यारोपी के बेटे गौरव तक पहुंचने के प्रयास किए जाते रहे। ...............................

मृतक के घर पर रहेगी सुरक्षा की निगाह

बेटे द्वारा पिता की हत्या किए जाने के बाद दहशत में जी रहे परिवार को सुरक्षा दिए जाने के प्रकरण में पुलिस ने मृतक के घर के आसपास सुरक्षा का पहरा लगा दिया है। एसपी के निर्देश पर शांतीनगर मुहल्ले के आवास पर पुलिस बल तैनात किया गया है। खासकर रात के समय पिकेट एवं गश्त को तेज करने के निर्देश दिए गए हैं।

................................

हसवा में हुआ अंतिम संस्कार

पुत्र के हाथों मारे गए सिपाही पिता गोवर्धन मिश्रा के शव का पोस्टमार्टम होने के बाद हसवा में अंतिम संस्कार किया गया। पोस्टमार्टम हाउस से शव सीधे हसवा उस स्थान पहुंचा जिस 2 बीघे जमीन को मृतक ने खरीदा था। मृतक के बेटे देवेंद्र मिश्रा शव को लेकर पहुंचे तो पहले से ही थानाध्यक्ष थरियांव श्रवण कुमार ¨सह, चौकी इंचार्ज हसवा अश्वनी ¨सह आदि फोर्स के साथ मुस्तैद रहे। भारी सुरक्षा के बीच बेटे ने पिता को मुखाग्नि दी इस मौके पर उनके रिश्तेदार एवं परिजन भी मौजूद रहे। जो उसे ढांढस बंधाते रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.