Move to Jagran APP

बोलेरो सवार प्रधानपति पर बरसाईं गोलियां

संवाद सूत्र, बहुआ (फतेहपुर) : सोमवार को देर रात टावर के समीप पहले से घात लगाए हमलावर

By JagranEdited By: Published: Tue, 24 Jul 2018 06:25 PM (IST)Updated: Tue, 24 Jul 2018 06:25 PM (IST)
बोलेरो सवार प्रधानपति पर बरसाईं गोलियां
बोलेरो सवार प्रधानपति पर बरसाईं गोलियां

संवाद सूत्र, बहुआ (फतेहपुर) : सोमवार को देर रात टावर के समीप पहले से घात लगाए हमलावरों ने दतौली गांव बोलेरो में सवार प्रधानपति पर कई राउंड फायर किए। घायल प्रधानपति को सीएचसी से एलएलआर कानपुर रेफर कर दिया गया। प्रधानपति ने एक नामजद व आठ अज्ञात के खिलाफ थाने में तहरीर दी।

loksabha election banner

दतौली गांव की प्रधान शांती देवी के पति रणविजय ¨सह उर्फ राजू अपने साथियों के साथ बोलेरो पर सवार होकर रात 9 बजे जा रहे थे। गांव से कुछ आगे टावर के समीप पहुंचते ही उनकी बोलेरो में ताबड़तोड़ फाय¨रग शुरु हो गई। जिससे प्रधानपति जख्मी हो गए।सीएचसी बहुआ में प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें एलएलआर कानपुर रेफर कर दिया गया। घायल प्रधानपति ने बताया कि एक माह पूर्व भी पुरानी रंजिश के चलते उन पर फायरिंग हुई थी। जिस पर मुकदमा भी दर्ज है। दो जेल में बंद हैं, जबकि एक जमानत पर बाहर आ गया है। यह हमला भी उसकी खुन्नस में किया गया है। उधर, दूसरे पक्ष से पप्पू ¨सह का आरोप था कि देर रात उसके घर में प्रधानपति आदि अपने समर्थकों के घर में आ धमके और महिलाओं से अभद्रता कर मारपीट कर दहशत फैलाने के उद्देश्य से हवाई फायर किए लेकिन सभी लोग बाल बाल बच गए। उपनिरीक्षक मुमताज खान का कहना था कि तहरीर आ गई है लेकिन अभी जांच पड़ताल की जा रही है। कहा कि घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.