Move to Jagran APP

बिजली चोरी में अव्वल 11 फीडरों की हुई पहचान

-लाइनलास 50 फीसद से अधिक पहुंचा -एक्सईएन की अगुवाई में होगी छापेमारी जागरण संवाददाता फतेहपुर जिले में

By JagranEdited By: Published: Fri, 31 Jan 2020 12:11 AM (IST)Updated: Fri, 31 Jan 2020 06:06 AM (IST)
बिजली चोरी में अव्वल 11 फीडरों की हुई पहचान
बिजली चोरी में अव्वल 11 फीडरों की हुई पहचान

जागरण संवाददाता, फतेहपुर : जिले में 8 विद्युत उपकेंद्रों के 11 फीडर ऐसे हैं जो बिजली चोरी में अव्वल हैं। मुख्य अभियंता ओपी यादव के निर्देश पर एसई आनंद प्रकाश की निगरानी में वितरण खंड की एक्सईएन की अगुवाई में क्षेत्र के एसडीओ व जेई, लाइनमैन व अन्य कर्मियों को साथ लेकर औचक छापेमारी करेंगे।

loksabha election banner

शहर क्षेत्र के विद्युत वितरण खंड प्रथम के आबूनगर उपकेंद्र के आवास विकास फीडर, मुराइनटोला उपकेंद्र के मुराइनटोला फीडर, शांतीनगर उपकेंद्र के लखनऊ रोड फीडर, हरिहरगंज उपकेंद्र के कलक्टरगंज फीडर, हुसेनगंज उपकेंद्र के हुसेनगंज फीडर, बहुआ उपकेंद्र के बहुआ फीडर व बिदकी तहसील क्षेत्र के बिदकी रोड फीडर,मौहार फीडर, चांदपुर उपकेंद्र के चांदपुर फीडर और खागा तहसील क्षेत्र के खागा उपकेंद्र के अजुहा फीडर, थरियांव उपकेंद्र के हसवा फीडर में बिजली चोरी 50 से अधिक की हो रही है। इन फीडरों से 40 लाख रुपये की प्रतिमाह चपत लग रही है।

'इस समस्या पर अंकुश लगाने के लिए पकड़े गए कटियाबाजों पर मुदकमें दर्ज कराए जाएंगे और बकाएदारों की बिजली लाइनें काटी जाएंगी।'

आनंद प्रकाश - एसई विद्युत वितरण


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.