जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : गैंगस्टर एक्ट के मुकदमे में आरोपित के घर में होने की सूचना पर पुलिस ने छापा मारा। घर में घुसी पुलिस का महिलाओं ने विरोध कर दिया। तब तक गैंगस्टर का आरोपित घर की दूसरी मंजिल से खिड़की खोलकर कूद पड़ा, इससे वह चुटहिल हो गया। पुलिस उसे दबोचकर कोतवाली ले आई। युवक को जीप में बैठाने के दौरान महिलाओं व पुलिस कर्मियों में जमकर धक्का मुक्की और हाथापाई हुई। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

शहर कोतवाली के मोहल्ला कटरा बू अली खां निवासी चमन पठान पर हत्या, मुठभेड़, शस्त्र बरामदगी व गैंगस्टर आदि के मुकदमे दर्ज हैं। बुधवार दोपहर पुलिस को जानकारी मिली कि चमन पठान घर पर मौजूद है। इस पर एसओजी टीम के साथ कोतवाली पुलिस ने घर पर दबिश दी। पुलिस दरवाजा खुलवाकर अंदर घुसी तो महिलाओं ने विरोध कर दिया। इस दौरान महिलाओं की पुलिस के साथ धक्का-मुक्की भी हुई।कई सिपाहियों की वर्दी अस्त-व्यस्त हो गई। एक दारोगा की टोपी वहीं गिर पड़ी। इस दौरान घर के दूसरी मंजिल पर बने कमरे में सो रहा चमन पठान ने खिड़की से दूसरी छत पर कूदने का प्रयास किया। उसका पैर बिजली के केबल में फंसने के कारण वह नीचे आ गिरा और चुटहिल हो गया। आनन-फानन पुलिस ने उसे दबोच लिया। पुलिस उसे जीप में डालने लगी तो महिलाओं ने फिर से उसे छुड़ाने का प्रयास किया, लेकिन वह सफल नहीं हो सकीं। पुलिस वहां से चमन को लेकर गोपनीय स्थान पर चली गई। कोतवाली के दारोगा विद्यासागर तिवारी ने बताया कि दबिश के दौरान महिलाओं ने विरोध कर दिया तो उनकी नोकझोंक हो गई थी। उनकी टोपी कहीं गिर गई। उधर आरोपित की मां सितारा ने बताया कि पुलिस अचानक उनके घर में घुस पड़ी। न तो उसके पास वारंट था। धक्का-मुक्की करने पर एक दारोगा की टोपी वहीं गिर पड़ी है।

एक युवक को पकड़ने के लिए दबिश दी गई थी। एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। उससे पूछताछ जारी है। वेदप्रकाश पांडेय, कोतवाली प्रभारी

Edited By: Jagran