Move to Jagran APP

युवक को पकड़ने पर ग्रामीणों ने हरदोई की एसओजी टीम को पीटा

सड़क के किनारे खड़े युवक को पकड़कर गाड़ी में बैठा लेने से आक्रोशित ग्रामीणों ने हरदोई की एसओजी टीम के जवानों से हाथापाई कर दी। ग्रामीणों ने युवक को छुड़ा लिया और टीम से जमकर अभद्रता की। ग्रामीणों ने एसओजी टीम की गाड़ी की चाबी निकाल ली। सूचना पर तीन थानों का फोर्स मौके पर पहुंचा और ग्रामीणों को हड़काकर भगाया। हरदोई से लूटी गई बोलेरो व आरोपित युवक के पिता को एसओजी टीम हरदोई ले गई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 13 Mar 2020 10:50 PM (IST)Updated: Fri, 13 Mar 2020 10:50 PM (IST)
युवक को पकड़ने पर ग्रामीणों ने हरदोई की एसओजी टीम को पीटा
युवक को पकड़ने पर ग्रामीणों ने हरदोई की एसओजी टीम को पीटा

संवाद सूत्र, शमसाबाद (फर्रुखाबाद) : हरदोई से लूटी गई बोलेरो की तलाश में शमसाबाद पहुंची हरदोई एसओजी टीम ने एक युवक को हिरासत में लिया तो ग्रामीण आक्रोशित हो गए। उन्होंने एसओजी टीम के सदस्यों के साथ मारपीट की और युवक को छुड़ा लिया। जानकारी पर आसपास के तीन थानों की फोर्स मौके पर पहुंची और स्थिति काबू की। पुलिस ने लूटी बोलेरो बरामद कर ली है। संदिग्ध युवक के पिता को भी हिरासत में लिया गया है।

loksabha election banner

जहरखुरानी गिरोह ने हरदोई के थाना पिहानी क्षेत्र से एक माह पहले बोलेरो लूट ली थी। शुक्रवार को इसकी लोकेशन नवाबगंज थाना क्षेत्र के परमनगर (उलियापुर) में मिली। हरदोई जिले की एसओजी प्रभारी बीके सिंह टीम के साथ वहां पहुंचे। यहां बोलेरो लावारिस हालत में खड़ी थी। कुछ दूरी पर एक युवक भी खड़ा था। एसओजी टीम ने उसे अपनी गाड़ी में बैठा लिया। इसकी जानकारी मिलते ही ग्रामीण एकत्रित हो गए और टीम को घेर लिया। ग्रामीणों ने जीप से चाभी निकाल ली और टीम से हाथापाई कर युवक को छुड़ा लिया। ग्रामीण हमलावर हुए तो टीम के सदस्यों ने अपनी सर्विस रिवाल्वर निकाल ली। इससे ग्रामीणों का आक्रोश और बढ़ गया और उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। एसओजी प्रभारी ने अधिकारियों को इसकी सूचना दी। आनन-फानन में प्रभारी निरीक्षक नवाबगंज अजय नारायण सिंह, फैजबाग चौकी प्रभारी विनोद कुमार, मऊदरवाजा थाने के फोर्स के साथ फर्रुखाबाद की एसओजी टीम मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को भगाया। एसओजी टीम बरामद बोलेरो और संदिग्ध युवक के पिता को हिरासत में लेकर हरदोई ले गई है। किसी प्रकार की तहरीर नहीं दी गई है। एसओजी टीम को समझा था बदमाश

एसओजी टीम के साथ मारपीट करने वाले ग्रामीणों का का कहना है कि कुछ लोग युवक को मारपीट कर गाड़ी में बैठा रहे थे। उन्हें टोका तो रिवाल्वर निकाल ली। ऐसे में लगा कि ये बदमाश है। गाड़ी पर नंबर नहीं था, स्थानीय पुलिस को बुलाने के लिए कहा तो ये उग्र हो गए। इसीलिए इन्हें रोका गया था, जिस युवक को हिरासत में लिया गया था, वह फर्रुखाबाद जाने के लिए बस का इंतजार कर रहा था।

बोलेरो की लोकेशन मिलने पर टीम के साथ यहां आया था। बोलेरो के पास ही युवक खड़ा था। इसलिए उसे पूछताछ के लिए गाड़ी में बैठाया था। इसी पर ग्रामीण उग्र हो गए और मारपीट की।

- बीके सिंह, एसओजी प्रभारी, हरदोई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.