Move to Jagran APP

सड़क हादसे में दो किशोरों की मौत

जागरण संवाददाता फर्रुखाबाद कंबाइन (गल्ला काटने की मशीन) की चपेट में आकर इंटरमीडिए

By JagranEdited By: Published: Sun, 05 Jul 2020 05:13 PM (IST)Updated: Sun, 05 Jul 2020 05:13 PM (IST)
सड़क हादसे में दो किशोरों की मौत
सड़क हादसे में दो किशोरों की मौत

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद :

loksabha election banner

कंबाइन (गल्ला काटने की मशीन) की चपेट में आकर इंटरमीडिएड के छात्र की मौत हो गई। वहीं बाइक से गिरकर एक अन्य किशोर ने दम तोड़ दिया।

मैनपुरी जिले के कुरावली थाना क्षेत्र के गांव नगला सुमेर निवासी 17 वर्षीय अंशु कुमार यादव, पिता अमित यादव, मां नीलम आदि स्वजन के साथ मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव बहादुर नगला निवासी मामा हरनाथ यादव के बेटे अमन यादव की शादी में शामिल होने 28 जून को आया था। शादी के बाद अंशु ननिहाल में रूक गया, जब कि उसके स्वजन घर चले गए थे। रविवार को अंशु मौसेरे भाई पंकज के साथ बाइक से मोहम्मदाबाद जा रहा था। नीवकरोरी गांव के पास कंबाइन मशीन की चपेट में आया। जिस पर उसका गला कट गया। गंभीर हालत में अंशु को लोहिया अस्पताल लाया गया। यहां पर डॉ. प्रदीप कुमार ने उसे मृत घोषित कर दिया। स्वजन ने बताया कि कंबाइन मशीन और चालक को पुलिस के हवाले कर दिया गया। अंशु मैनपुरी के सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला राजीव नगर में मौसी के पास रहकर इंटरमीडिएड की पढ़ाई कर रहा था। वह माता पिता का इकलौता पुत्र था। बहनों में ईशू, सलोनी लवी हैं। घटना से माता पिता और नानी ईश्वरी देवी, मामी राधा आदि स्वजन में कोहराम मच गया।

वहीं एक अन्य घटना में कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के गांव दमदमा के पास बाइक से गिरकर हरदोई जिले के पाली थाना क्षेत्र के गांव रहतौरा निवासी 17 वर्षीय सौरभ घायल हो गया। उसे गंभीर हालत में भाई गौरव लोहिया अस्पताल लेकर पहुंचा। यहां पर डॉ. प्रदीप कुमार ने सौरभ को मृत घोषित कर दिया। स्वजन अस्पताल से सौरभ का शव लेकर घर चले गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.