जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद :

कंबाइन (गल्ला काटने की मशीन) की चपेट में आकर इंटरमीडिएड के छात्र की मौत हो गई। वहीं बाइक से गिरकर एक अन्य किशोर ने दम तोड़ दिया।

मैनपुरी जिले के कुरावली थाना क्षेत्र के गांव नगला सुमेर निवासी 17 वर्षीय अंशु कुमार यादव, पिता अमित यादव, मां नीलम आदि स्वजन के साथ मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव बहादुर नगला निवासी मामा हरनाथ यादव के बेटे अमन यादव की शादी में शामिल होने 28 जून को आया था। शादी के बाद अंशु ननिहाल में रूक गया, जब कि उसके स्वजन घर चले गए थे। रविवार को अंशु मौसेरे भाई पंकज के साथ बाइक से मोहम्मदाबाद जा रहा था। नीवकरोरी गांव के पास कंबाइन मशीन की चपेट में आया। जिस पर उसका गला कट गया। गंभीर हालत में अंशु को लोहिया अस्पताल लाया गया। यहां पर डॉ. प्रदीप कुमार ने उसे मृत घोषित कर दिया। स्वजन ने बताया कि कंबाइन मशीन और चालक को पुलिस के हवाले कर दिया गया। अंशु मैनपुरी के सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला राजीव नगर में मौसी के पास रहकर इंटरमीडिएड की पढ़ाई कर रहा था। वह माता पिता का इकलौता पुत्र था। बहनों में ईशू, सलोनी लवी हैं। घटना से माता पिता और नानी ईश्वरी देवी, मामी राधा आदि स्वजन में कोहराम मच गया।

वहीं एक अन्य घटना में कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के गांव दमदमा के पास बाइक से गिरकर हरदोई जिले के पाली थाना क्षेत्र के गांव रहतौरा निवासी 17 वर्षीय सौरभ घायल हो गया। उसे गंभीर हालत में भाई गौरव लोहिया अस्पताल लेकर पहुंचा। यहां पर डॉ. प्रदीप कुमार ने सौरभ को मृत घोषित कर दिया। स्वजन अस्पताल से सौरभ का शव लेकर घर चले गए।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस