Move to Jagran APP

दो चेन स्नेचर्स ने कुबूलीं 19 घटनाएं

जागरण संवाददाता फर्रुखाबाद शहर से लेकर देहात क्षेत्र में मार्निंग वाक के दौरान महिलाओं के गले से चेन लूट की घटना को अंजाम देने वाले दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया। इन लोगों ने 19 घटनाओं को कबूल किया है। पुलिस लाइन सभागार में आयोजित पत्रकार वार्ता में पुलिस अधीक्षक डा.अनिल मिश्रा ने बताया कि स्वाट टीम सर्विलांस टीम और अमृतपुर थाना पुलिस ने जहानगंज थाना क्षेत्र के गांव नगला खुरू निवासी रामनिवास के पुत्र ब्रजेश राजपूत कायमगंज कोतवाली क्षेत्र गांव लखनपुर निवासी सरनैस पाल के पुत्र सचिन पाल को गिरफ्तार किया गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 18 Sep 2019 10:39 PM (IST)Updated: Thu, 19 Sep 2019 06:24 AM (IST)
दो चेन स्नेचर्स ने कुबूलीं 19 घटनाएं
दो चेन स्नेचर्स ने कुबूलीं 19 घटनाएं

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : शहर से लेकर देहात क्षेत्र में मार्निंग वाक के दौरान महिलाओं के गले से चेन लूट की घटना को अंजाम देने वाले दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया। इन लोगों ने 19 घटनाओं को कबूल किया है।

loksabha election banner

पुलिस लाइन सभागार में आयोजित पत्रकार वार्ता में पुलिस अधीक्षक डॉ.अनिल मिश्रा ने बताया कि जहानगंज थाना क्षेत्र के गांव नगला खुरू निवासी रामनिवास के पुत्र ब्रजेश राजपूत, कायमगंज कोतवाली क्षेत्र गांव लखनपुर निवासी सरनैस पाल के पुत्र सचिन पाल को गिरफ्तार किया गया। आरोपितों की निशानदेही पर 14 लाख के जेवर में तीन चेन, मंगलसूत्र, झाले, टाप्स आदि, घटना में प्रयोग की गई दो बाइक, दो तमंचा, चार कारतूस, बरामद किए गए हैं।

एसपी ने बताया कि पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि जिले के अलावा उन्होंने कन्नौज, शाहजहांपुर, एटा में लूट की घटनाओं को अंजाम दिया है। आरोपित ब्रजेश को जमानत में कर्जा लेना पड़ा था। जेल में बंद उसके एक साथी ने सचिन से मुलाकात कराई थी। घटना के बाद साथी के ट्यूवबेल पर रुक जाते थे। शहर में सख्ती होने पर आरोपित देहात क्षेत्रों में घटनाएं करने लगे। इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह, सीओ सिटी मन्नीलाल गौड़, अमृतपुर क्षेत्राधिकारी राजवीर सिंह गौर, प्रतिसार निरीक्षक किशवर अली मौजूद रहे। शातिरों की गिरफ्तारी के बाद लिखे गए मुकदमे

कई दिनों से पीड़ित रिपोर्ट लिखाने को थाने के चक्कर लगा रहे थे, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। जब स्वाट टीम ने आरोपितों को पकड़ा तब फतेहगढ़ कोतवाली पुलिस ने दूरसंचार एसडीओ अमर सिंह राठौर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया। इसी प्रकार अमृतपुर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत किया। यह खुली घटनाएं

अमृतपुर थाना क्षेत्र में जनपद बदायूं थाना उसाबा क्षेत्र के गूराबरेला निवासी ब्रजेश की पत्नी, फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र में दूरसंचार विभाग के एसडीओ अमर सिंह की पत्नी, शहर के दशमेश कालोनी निवासी आनंद मिश्रा की पत्नी संध्या मिश्रा की चेन, नवाबगंज क्षेत्र में गांव सोना जानकीर पुरम निवासी रामशरण का बैग, शमसाबाद क्षेत्र में सैदवाड़ा निवासी रमेश चंद्र की पत्नी निर्मला के कुंडल लूटने का पर्दाफाश किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.