Move to Jagran APP

फायरिग आरोपितों के मेडिकल के दौरान इमरजेंसी में अफरा-तफरी

जागरण संवाददाता फर्रुखाबाद जेएनवी रोड पर हुई ताबड़तोड़ फायरिग के मामले में नामजद आर

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Jun 2021 11:22 PM (IST)Updated: Thu, 17 Jun 2021 11:22 PM (IST)
फायरिग आरोपितों के मेडिकल के दौरान इमरजेंसी में अफरा-तफरी
फायरिग आरोपितों के मेडिकल के दौरान इमरजेंसी में अफरा-तफरी

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : जेएनवी रोड पर हुई ताबड़तोड़ फायरिग के मामले में नामजद आरोपितों का रुतबा लोहिया अस्पताल में मेडिकल के दौरान भी देखने को मिला। इमरजेंसी कक्ष में चिकित्सीय परीक्षण के दौरान लगभग आधा घंटा तक अफरा-तफरी का माहौल रहा, जिससे यहां भर्ती मरीज परेशान हुए।

loksabha election banner

गुरुवार दोपहर करीब 2.10 बजे फतेहगढ़ कोतवाल जेपी पाल व एसओजी प्रभारी जेपी शर्मा पुलिसबल के साथ फायरिग के आरोपितों को मेडिकल के लिए लोहिया अस्पताल लेकर आए। इस दौरान आरोपित के कई समर्थक भी साथ आए थे। लोहिया अस्पताल के इमरजेंसी कक्ष में ड्यूटी बदलने के चलते चिकित्सक मौजूद नहीं थे, जिस पर लगभग 20 मिनट तक इमरजेंसी कक्ष के बाहर भीड़ जमा रही। 20 मिनट इंतजार करने के बाद भी जब चिकित्सक नहीं आए तो आरोपितों के समर्थकों ने सीएमएस डा. राजकुमार गुप्ता को फोन किया। सीएमएस ने ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डा. राजकिशोर को मौके पर भेजा। डा. राजकिशोर ने एक-एक कर सभी आरोपितों का मेडिकल किया। मेडिकल के चलते करीब आधा घंटा तक इमरजेंसी कक्ष में अफरा-तफरी रही, जिससे यहां भर्ती मरीजों को दिक्कत भी हुई। आरोपितों के खिलाफ होगी रासुका, गैंगस्टर की कार्रवाई

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : भोजपुर विधायक के आवास के बाहर ताबड़तोड़ फायरिग कर अराजकता फैलाने पर पुलिस अधीक्षक ने मामले को गंभीरता से लिया है। उन्होंने फतेहगढ़ कोतवाली आकर स्वयं पकड़े गए आरोपितों से अलग-अलग कमरे में पूछताछ की। एसपी ने कहा कि सभी आरोपितों के खिलाफ एनएसए (रासुका) और गैंगस्टर में कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने फायरिग कर दहशत फैलाने में गिरफ्तार किए गए आरोपितों से फतेहगढ़ कोतवाली में पूछताछ की। पूछताछ के बाद एसपी ने बताया कि आरोपितों ने बताया कि योगेंद्र सिंह यादव उर्फ चन्नू यादव से प्रापर्टी को लेकर रंजिश चल रही है। इसी वजह से उन्होंने फायरिग की। एसपी ने बताया कि छह आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपितों की पहचान कराई जा रही है। किसी को बख्शा नहीं जाएगा। आरोपितों के खिलाफ रासुका और गैंगस्टर में कार्रवाई की जाएगी। कोतवाली बनी पुलिस छावनी छह आरोपितों की गिरफ्तारी होने के बाद उनके समर्थक मिलने आने लगे। स्थिति को देखते हुए एसपी के निर्देश पर एएसपी अजय प्रताप, सीओ सिटी नितेश सिंह, फर्रुखाबाद और मऊदरवाजा थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ कोतवाली पहुंच गए। दोपहर तक पुलिस बल डटा रहा। पुलिस की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में आरोपितों को न्यायालय ले जाया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.