Move to Jagran APP

मतदान केंद्र के बाहर पथराव, तीन घायल, बाइकें क्षतिग्रस्त

- एक प्रत्याशी के समर्थक लाइन में लगे मतदाताओं को अपने पक्ष में मतदान करने को कर रहे थे प्रेि

By JagranEdited By: Published: Thu, 29 Apr 2021 11:13 PM (IST)Updated: Thu, 29 Apr 2021 11:13 PM (IST)
मतदान केंद्र के बाहर पथराव, तीन घायल, बाइकें क्षतिग्रस्त
मतदान केंद्र के बाहर पथराव, तीन घायल, बाइकें क्षतिग्रस्त

- एक प्रत्याशी के समर्थक लाइन में लगे मतदाताओं को अपने पक्ष में मतदान करने को कर रहे थे प्रेरित, जिसका विरोध करने पर हुआ बवाल,

loksabha election banner

पुलिस ने लाठियां पटक कर भीड़ को खदेड़ा, संवाद सूत्र, कमालगंज : फर्जी मतदान के विरोध को लेकर मतदान केंद्र पाहला के बाहर दो पक्षों में लाठी डंडे व ईंट पत्थर चले। जिसमें तीन लोग घायल हो गए और दो बाइक क्षतिग्रस्त हुईं। पुलिस ने लाठियां पटक कर भीड़ को खदेड़ा। श्रृंगीरामपुर, खुदागंज, कतरौली पट्टी व कल्लूनगला आदि में भी विवाद हुआ।

पंचायत चुनाव मतदान के अंतिम समय में ग्राम पंचायत कैंटाह के पहला मतदान केंद्र पर दो पक्षों में जमकर ईंट पत्थर व लाठी-डंडे चलने की सूचना पर थाना प्रभारी अजय कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस को जानकारी दी गई कि फर्जी वोट डालने का विरोध करने पर एजेंटों से विवाद हुआ था। जिसकी सूचना पर कैंटाह निवासी प्रत्याशी मौके पर आए। जिस पर पहला निवासी प्रत्याशी के समर्थकों से विवाद हो गया। दोनों पक्षों में ईट पत्थर व लाठी डंडे चले। मारपीट में तीन लोग घायल हुए तथा दो बाइक क्षतिग्रस्त हुई। पुलिस ने लाठियां पटक कर भीड़ को तितर बितर किया।

श्रृंगीरामपुर में मारपीट की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को जानकारी दी गई मतदान केंद्र पर एक प्रत्याशी के समर्थक लाइन में लगे मतदाताओं को अपने पक्ष में मतदान के लिए प्रेरित कर रहे थे। जिसका विरोध करने पर गाली गलौज होने लगा। मतदान केंद्र पर तैनात पुलिस बल ने बाहर खदेड़ दिया। मतदान केंद्र के बाहर दोनों पक्षों से लोग एकत्रित हो गए और विवाद बढ़ने पर हाथापाई हो गई। पुलिस ने दोनों पक्षो चेतावनी देकर मामला शांत किया। ग्राम पंचायत कतरौली पट्टी में भी दो प्रत्याशियों के समर्थकों में वाद विवाद की सूचना पर पुलिस पहुंची। ग्राम पंचायत बहोरनपुर टप्पा हवेली के कल्लू नगला बूथ पर गड़बड़ी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाठियां पटक कर भीड़ को तितर वितर किया। ग्राम पंचायत खुदागंज में एक प्रत्याशी के समर्थक ने शिकायत की कि पूर्व प्रधान के समर्थक मेरे बस्ते पर आए तथा गाली गलौज करने लगे। विरोध करने पर कालर पकड़ लिया। वहां पहुंचे भाजपा नेता व पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत कराया।

समर्थकों में विवाद के ईंट पत्थर चले

शमसाबाद : गांव खुड़ना धमगवां में प्रत्याशी समर्थकों में विवाद के बाद ईट पत्थर चले। पुलिस दो लोगों को थाने ले आई। मतदान खत्म हो जाने के बाद पोलिग पार्टी जाने के लिए वाहन का इंतजार कर रही थी। तभी मतदान केंद्र के बाहर प्रधान पद के प्रत्याशी के समर्थकों में गाली गलौज हो गया। थाना प्रभारी फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे। पुलिस को देख कर कुछ लोग भाग गए, पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.