Move to Jagran APP

फंदे पर लटका मिला एसबीआई कर्मी की पत्नी का शव

संदिग्ध परिस्थितियों में एसबीआई कर्मी की पत्नी का शव शुक्रवार सुबह घर के कमरे में फंदे से लटकता मिला। फारेंसिक टीम और पुलिस ने मौके पर जाकर जांच की।

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 May 2019 05:03 PM (IST)Updated: Sat, 25 May 2019 06:23 AM (IST)
फंदे पर लटका मिला एसबीआई कर्मी की पत्नी का शव
फंदे पर लटका मिला एसबीआई कर्मी की पत्नी का शव

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : संदिग्ध परिस्थितियों में एसबीआई कर्मी की पत्नी का शव शुक्रवार सुबह घर के कमरे में फंदे से लटकता मिला। फारेंसिक टीम व पुलिस ने मौके पर जाकर जांच की। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट मिला। मायके पक्ष के लोगों ने हत्या का आरोप लगाकर हंगामा किया।

prime article banner

फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नगला दीना निवासी बद्रीविशाल महाविद्यालय एसबीआई कर्मी प्रदीप उर्फ कमल सोमवंशी की पत्नी नूतन का शव शुक्रवार सुबह कमरे में फंदे पर लटका मिला। पति की सूचना पर सीओ सिटी रामलखन सरोज, कोतवाल अजय नरायण सिंह, चौकी प्रभारी हरिओम प्रकाश त्रिपाठी मौके पर पहुंचे। फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। पुलिस को घटना स्थल से एक सुसाइड नोट मिला। इसमें खुदकशी करने की बात कही गई, लेकिन नोट में मृतका का नाम नहीं लिखा है। सूचना पर मृतका के पिता सेवानिवृत्त एडीओ पंचायत अमृतपुर थाना क्षेत्र के गांव नगला हूसा निवासी शिवराज सिंह गहलवार, मां सत्यभामा, चचेरी बहन रागिनी, भाभी ज्योति पत्नी कुलदीप आदि परिजन मौके पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने हत्या का आरोप लगाकर हंगामा किया। परिजनों ने बताया कि नूतन की शादी 13 वर्ष पूर्व हुई थी। उनके दो बच्चों में शौर्य और जिगर हैं। उधर, बैंककर्मी के किराएदार ने बताया कि नूतन का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था। जिस पर उनके पति अधिकांश समय घर पर ही रहते हैं। कमरे में कैद होकर बचाई जान

नूतन की मौत से आक्रोशित हुए परिजनों ने घर पर जमकर हंगामा किया। वह जब नूतन के पति प्रदीप उर्फ कमल को पीटने के दौड़े तो मौजूद पुलिस कर्मियों ने परिजनों को रोक और पति को घर के दूसरी मंजिल पर भेजा। वहां पर प्रदीप ने ताला डालकर अपने को कैद कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.