जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : कस्बा राजेपुर में स्थित सराफा दुकान से हुई चोरी का पर्दाफाश कर पुलिस ने एक शातिर चोर को गिरफ्तार कर चालान कर दिया। शातिर आरोपित से चोरी से जेवरात भी बरामद हुए है। दो अन्य आरोपित अभी फरार हैं।

अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह ने बताया कि सर्विलांस टीम की मदद से राजेपुर एसओ जयंती प्रसाद गंगवार और स्वॉट टीम प्रभारी दिनेश गौतम ने मऊदरवाजा थाना क्षेत्र के गांव रेहा निवासी 51 वर्षीय शातिर आरोपित मारकंडेय शर्मा को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि मारकंडेय ने नवाबगंज थाना क्षेत्र के गांव बबुरारा निवासी कल्लन दीक्षित व रामजीत के साथ शहर के मोहल्ला पक्कापुल निवासी सुनील सोनी की मदद से कस्बा राजेपुर स्थित सराफा दुकान से 22 नवंबर की रात चार किलो चांदी चोरी किए जाने की बात स्वीकार की है। उसकी निशानदेही पर चांदी के जेवर और डेढ़ किलो चांदी बरामद की गई है।

हत्यारोपित की जमानत को की वारदात

एएसपी ने बताया कि मारकंडेय की जेल में बंद रहने के दौरान रामजीत व कल्लन से दोस्ती हो गई। छूटने के बाद मारकंडेय जेल में बंद अपने एक अन्य हत्यारोपित दोस्त राजेपुर निवासी दिनेश से मिलाई करने जाता था। दिनेश ने ही मारकंडेय से हाईकोर्ट से अपनी जमानत कराने के लिए धन की आवश्यकता बताते हुए सराफा दुकान में चोरी करने को कहा था। एक सप्ताह पूर्व पकड़ा था पुलिस ने

मारकंडेय शर्मा ने पुलिस हिरासत में जागरण को बताया कि इस चोरी की घटना में वह शामिल नहीं था। उसने बताया कि पुलिस ने सप्ताह भर पूर्व उसको पकड़ा था।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस