संवाद सूत्र, शमसाबाद (फर्रुखाबाद): कोहरे की धुंध में यात्री लेकर दिल्ली से हरदोई जा रही रोडवेज बस निर्माणाधीन ओवरब्रिज के पास सड़क पर पड़ी गिट्टी के ढेर पर चढ़ गई। इससे झटका लगने से कई यात्री चुटहिल हो गए। चालक परिचालक ने पीछे आ रही दूसरी बस से यात्रियों को फर्रुखाबाद भेजा।

गांव शुकरुल्लाहपुर में ओवरब्रिज का निर्माण चल रहा है। जिसकी गिट्टी सड़क पर ही डाल दी गई। सोमवार रात बस दिल्ली से हरदोई जा रही थी। कोहरा अधिक होने से हरदोई डिपो की बस के चालक को सड़क पर पड़ी गिट्टी नहीं दिखाई दी और बस गिट्टी पर चढ़ गई। अगर बस थोड़ा और आगे बढ़ जाती तो लगभग 15 फीट गहरे गड्ढे में चली जाती। गिट्टी पर चढ़ने से लगे झटके से कई यात्री चुटहिल हो गए। चालक परिचालक ने रात में ही पीछे से आ रही दूसरी रोडवेज बस से यात्रियों को फर्रुखाबाद भेज दिया। चालक सलीम ने बताया रात में कोहरा अधिक था। रात 12:30 बजे के करीब सड़क पर गाय दिखाई दी। उसे बचाने में बस गिट्टी के ढेर पर चल गई और रुक गई थी। अगर आगे और बढ़ जाती तो बस खड्ड में पलट जाती। कुछ यात्री झटका लगने से गैलरी में गिरने तथा सामने की सीट सिर में लग जाने से चुटहिल हो गए। वह फर्रुखाबाद उपचार कराने के बाद अपने घर चले गए। लोडर से गिरे युवक की मौत, चालक के खिलाफ मुकदमा

संवाद सूत्र, नवाबगंज : मूंगफली लादकर जा रहे लोडर से गिरकर घायल हुए युवक ने दम तोड़ दिया। इस मामले में पुलिस ने लोडर के चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

गांव सोना जानकीपुर निवासी सोनू कुमार सोमवार शाम जनपद शाहजहांपुर के कस्बा जलालाबाद से मूंगफली खरीदकर गांव की ही लोडर से शाम घर लौट रहे थे। मूंगफली से भरा लोडर जैसे ही थाना नवाबगंज के गांव मंझना के पास पहुंचा, उसी समय तेज गति से चल रहे लोडर में भरे मूंगफली के बोरों पर बैठा सोनू उछलकर सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। स्वजन आनन फानन घायल सोनू को लोहिया अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। सोनू का शव घर आते ही पिता तोताराम, पत्नी दुर्गा देवी, आठ वर्षीय पुत्री नैनसी, पांच वर्षीय पुत्र नीतेश कुमार व तीन वर्षीय पुत्री दिव्या सहित स्वजन चीखपुकार करने लगे। सोनू अपने भाइयों मोनू, प्रदीप, विमलेश में सबसे बड़ा था। मंगलवार सुबह तोताराम ने गांव के ही लोडर चालक राजीव कुमार के खिलाफ घटना की तहरीर दी। पुलिस ने लोडर चालक राजीव कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे उपनिरीक्षक किरन पाल नागर ने स्वजन से घटना के संबंध में जानकारी ली।

Edited By: Jagran