Move to Jagran APP

पुलिस ने बल्लियां लगाकर सील किए कंटेनमेंट जोन के रास्ते

मुंबई से आए दो युवकों के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिलते ही मोहल्ला नाला फिदाई खां एवं गढ़ी अब्दुल मजीद को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया। पुलिस ने बल्लियां बंधवाकर रास्ते बंद कर दिए। लोगों को घरों में ही रहने की हिदायत दी गई। संक्रमित युवकों को सिटी मजिस्ट्रेट व सीओ सिटी की उपस्थिति में एंबुलेंस से इलाज के लिए भिजवा दिया गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 May 2020 10:46 PM (IST)Updated: Thu, 21 May 2020 10:46 PM (IST)
पुलिस ने बल्लियां लगाकर सील किए कंटेनमेंट जोन के रास्ते
पुलिस ने बल्लियां लगाकर सील किए कंटेनमेंट जोन के रास्ते

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : मुंबई से आए दो युवकों के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिलते ही मोहल्ला नाला फिदाई खां एवं गढ़ी अब्दुल मजीद को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया। पुलिस ने बल्लियां बंधवाकर रास्ते बंद कर दिए। लोगों को घरों में ही रहने की हिदायत दी गई। संक्रमित युवकों को सिटी मजिस्ट्रेट व सीओ सिटी की उपस्थिति में एंबुलेंस से इलाज के लिए भिजवा दिया गया।

loksabha election banner

नाला फिदाई खां निवासी युवक ने अपना पता मोहल्ला गुदड़ी पक्कापुल लिखाया था। जिससे पुलिस को उसे ढूंढने में मशक्कत करनी पड़ी। स्वास्थ्य विभाग से उसका मोबाइल नंबर मिलने पर घोड़ानखास चौकी प्रभारी बलराज भाटी घर के सामने पहुंचे। कोतवाली प्रभारी वेदप्रकाश पांडेय ने माइक से घोषणा की कि संक्रमित युवक के घर के आसपास 400 मीटर तक एरिया सील रहेगा। लोग घरों में ही रहें। नाला मछरट्टा से पक्कापुल जाने वाले मार्ग पर बल्लियां बांधकर रास्ता रोक दिया गया। खैराती खां, खड़ियाई, दिल्ली ख्याली कूंचा आदि मोहल्लों के रास्ते भी इस मार्ग से बंद कर दिए गए। सिटी मजिस्ट्रेट अशोक कुमार व सीओ सिटी मन्नीलाल गौड़ की उपस्थिति में एंबुलेंस से संक्रमित दिव्यांग युवक को रवाना कर दिया गया। उसके घर में आठ स्वजन हैं, जिनके नाम-पते नोट किए गए। मोहल्ला गढ़ी अब्दुल मजीद के संक्रमित युवक को लेने के लिए एंबुलेंस मौके पर नहीं पहुंच पाई। इस कारण संक्रमित युवक को अपना सामान लेकर एंबुलेंस के पास आने के लिए कहा गया। बीबीगंज चौकी प्रभारी मीनेश पचौरी फोर्स के साथ मौजूद थीं। युवक पैदल ही भीकमपुरा में खड़ी एंबुलेंस के पास गया तो गली में मौजूद महिलाएं भागखड़ी हुईं। मोहल्ले में अफरातफरी मच गई। लोगों ने खिड़की-दरवाजे बंद कर लिए। नगरपालिका की टीम ने मोहल्ले में सैनिटाइजेशन किया। पुलिस ने बल्लियां लगाकर रास्ते बंद कर दिए। युवक के घर में नौ स्वजन हैं। दोनों युवकों ने पूछताछ में बताया कि उन्हें शारीरिक रूप से कोई परेशानी महसूस नहीं हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.