Move to Jagran APP

सांसद के समधी को पीटकर किया घायल

संवाद सहयोगी, कायमगंज : कंपिल बाईपास रोड पर अतिक्रमण कर बनाई गई दुकान तोड़े जाने पर प्रधान के पति ने

By JagranEdited By: Published: Thu, 07 Jun 2018 10:17 PM (IST)Updated: Thu, 07 Jun 2018 10:17 PM (IST)
सांसद के समधी को पीटकर किया घायल
सांसद के समधी को पीटकर किया घायल

संवाद सहयोगी, कायमगंज : कंपिल बाईपास रोड पर अतिक्रमण कर बनाई गई दुकान तोड़े जाने पर प्रधान के पति ने जमकर दबंगई की। साथियों के साथ दहशत फैलाने के लिए ताबड़तोड़ गोलीबारी की। हस्तक्षेप करने पर भाजपा सांसद मुकेश राजपूत के समधी नरेश राजपूत को पीटकर घायल कर दिया। फाय¨रग में एक राहगीर बच्चा भी गंभीर जख्मी हो गया।

loksabha election banner

कंपिल बाईपास रोड पर करीब 30 वर्ष पहले बने दुर्गा टाकीज के बाहर मंदिर व दुकानें बनी थीं। गत सप्ताह एसडीएम ने इन दुकानों को किराए पर चला रहे लोगों व दुर्गा टाकीज के मालिक जयप्रकाश अग्रवाल को नोटिस देकर दुकानें खाली करने को कहा। दस लोगों को जारी नोटिस के मुताबिक दुकानें नरेनामऊ ग्राम सभा में आम रास्ता वाली जगह पर बनी हैं। गुरुवार सुबह जयप्रकाश अग्रवाल के श्रमिक एक दुकान को तोड़ने लगे। तभी नरेनामऊ की प्रधान नीलम राठौर के पति विपुल राठौर उर्फ पपला ने श्रमिकों को हड़का काम बंद करा दिया। जयप्रकाश अग्रवाल के पुत्र अशोक अग्रवाल कुछ लोगों के साथ आए व उसी दुकान को फिर तुड़वाने लगे। विपुल राठौर व उसके कुछ हथियारबंद साथी वहां पहुंचे और ताबड़तोड़ करीब 25 राउंड फाय¨रग की। टाकीज मालिक की मदद को पहुंचे सांसद मुकेश राजपूत के समधी नरेश राजपूत को विपुल राठौर व उसके साथियों ने घसीट कर पीटा। ताबड़तोड़ गोलीबारी से दहशत में आए राहगीर जान बचाकर भागने लगे। फाय¨रग के दौरान सड़क पर मौजूद विशाल (10) पुत्र अशोक जाटव निवासी ग्राम लालपुर छर्रे लगने से घायल हो गया। जब तक सीओ नरेश कुमार, कोतवाल डीके ¨सह फोर्स के साथ पहुंचे, आरोपी भाग चुके थे। सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन ¨सह भी पहुंचे। कंपिल व शमसाबाद थाना पुलिस भी बुला ली गई। आरोपियों की तलाश में छापेमारी की गई, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली।

-----

एक ही पक्ष से दी गई दो तहरीरें

टाकीज मालिक अशोक अग्रवाल ने थाने में दी तहरीर में प्रधान के पति व दस हथियार बंद लोगों की मौजूदगी बताई है। वहीं सांसद के समधी ग्राम दत्तू नगला निवासी नरेश राजपूत ने उन पर फायर करने और एक बच्चे के घायल होने पर विपुल राठौर, अमर गुप्ता, सुधांशु पांडेय व अमर चौसेनी सहित सात-आठ अज्ञात पर आरोप तहरीर में लगाया है। प्रभारी निरीक्षक डीके ¨सह ने बताया कि अशोक कुमार अग्रवाल की तहरीर पर हत्या का प्रयास व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। दोनों तहरीरों को कार्रवाई में शामिल किया गया है।

----

बिना अनुमति तोड़ रहे थे दुकान

प्रधान के पति ने बताया कि जिस दुकान को तोड़ा जा रहा था, वह ग्राम समाज की जगह में बनी है। दुकान के किराएदार ने चाबियां ग्राम समाज में जमा कर दी थीं। दुकान को ग्राम समाज की अनुमति के बिना नहीं तोड़ा जा सकता। जब उन्होंने तोड़ने से रोका तो वहां मौजूद लोगों ने झगड़ा किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.