Move to Jagran APP

नकाबपोश बदमाशों शिक्षक को पीटकर नकदी लूटी

संवाद सूत्र, नवाबगंज : विद्यालय जा रहे शिक्षक को बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने तमंचे के बल पर

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Sep 2018 06:19 PM (IST)Updated: Thu, 20 Sep 2018 06:19 PM (IST)
नकाबपोश बदमाशों शिक्षक को पीटकर नकदी लूटी
नकाबपोश बदमाशों शिक्षक को पीटकर नकदी लूटी

संवाद सूत्र, नवाबगंज : विद्यालय जा रहे शिक्षक को बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने तमंचे के बल पर रोक 35 सौ रुपये नकदी लूट ली। विरोध करने पर बदमाशों ने शिक्षक की पिटाई कर दी। शिक्षक ने प्रधान सहित तीन लोगों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस की माने तो मामला पेशबंदी का है।

prime article banner

कोतवाली मोहम्मदाबाद के मोहल्ला अवंतीबाई नगर निवासी आमोद कुमार यादव कोतवाली कायमगंज के ग्राम ज्योनी स्थित प्राथमिक विद्यालय में प्रभारी प्रधानाध्यापक हैं। गुरुवार सुबह आमोद कुमार बाइक से विद्यालय जा रहे थे। ग्राम कुतबुद्दीनपुर चौराहे से कनासी जाने वाले मार्ग पर बाइक सवार दो बदमाशों ने तमंचा दिखाकर रोक लिया। शिक्षक के बाइक रोकते ही नकाबपोशों ने पिटाई कर जेब में रखे 35 सौ रुपये लूट लिए। दोनों युवक प्रधान के खिलाफत करने पर धमकी देते हुए मई रशीदपुर की ओर भाग गए। आमोद कुमार ने यूपी 100 व थाना नवाबगंज पुलिस को घटना सूचना दी। सूचना पर थाना प्रभारी रजनेश कुमार चौहान पहुंचे। जांच कर पुलिस ग्राम ज्योनी के प्रधान के घर गई, लेकिन प्रधान घर में नहीं मिले। शिक्षक के साथ दिनदहाड़े हुई लूट की घटना की सूचना पर शिक्षक संघ जिलाध्यक्ष विजय बहादुर, एबीआरसी इरमान शेर, शशिकांत शुक्ला आदि शिक्षक थाने पहुंचे। पीड़ित शिक्षक ने प्रधान व दो अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी। कोतवाली कायमगंज प्रभारी निरीक्षक जसवंत ¨सह ने तहरीर के आधार पर कार्रवाई का भरोसा दिया।

सीमा विवाद के चलते तीन घंटे पुलिस का इंतजार

प्रधानाध्यापक आमोद कुमार के साथ सुबह 7:40 बजे हुई घटना की सूचना नवाबगंज पुलिस को दी गई। पुलिस ने घटनास्थल को कायमगंज की बताकर शिक्षक आमोद को वहां जाने की सलाह दी, लेकिन आमोद व अन्य शिक्षक नवाबगंज गए। लेखपाल से जानकारी करने के बाद मामला कायमगंज कोतवाली क्षेत्र का निकला। पूर्व में भी शिक्षक को मिल चुकी धमकी

शिक्षक आमोद कुमार का आरोप है कि प्रधान अक्सर रुपयों की मांग करते हैं। विरोध करने पर प्रधान अक्सर अभद्रता व जानमाल की धमकी देते हैं। सोमवार को स्कूल जाते समय बाइक सवारों ने प्रधान के विरोध में रहने पर धमकी दी थी। दो दिन पूर्व बीईओ ललित मोहन पाल, एबीआरसी इरमान शेर व शिक्षकों ने गांव जाकर प्रधान से विवाद को निपटाने का प्रयास किया था, लेकिन एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोपों के चलते बात नहीं बनी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.