Move to Jagran APP

मंडलायुक्त ने दिए भोलेपुर में टूटी सड़क ठीक कराने के निर्देश

जागरण संवाददाता फर्रुखाबाद मंडलायुक्त डॉ. राजशेखर ने शनिवार को कलेक्ट्रेट सभागार में

By JagranEdited By: Published: Sat, 21 Nov 2020 10:58 PM (IST)Updated: Sat, 21 Nov 2020 10:58 PM (IST)
मंडलायुक्त ने दिए भोलेपुर में टूटी सड़क ठीक कराने के निर्देश
मंडलायुक्त ने दिए भोलेपुर में टूटी सड़क ठीक कराने के निर्देश

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : मंडलायुक्त डॉ. राजशेखर ने शनिवार को कलेक्ट्रेट सभागार में विकास कार्यों की समीक्षा की। इस दौरान परियोजना अधिकारी डूडा ने शहरी प्रधानमंत्री आवास योजना में इस वित्तीय वर्ष कोई धनराशि प्राप्त न होने की जानकारी दी। कन्या सुमंगला योजना में जनपद के प्रथम स्थान पर होने पर जिला कार्यक्रम अधिकारी की प्रशंसा की।

loksabha election banner

बैठक में शुकरुल्लापुर व भोलेपुर में रेलवे ओवर ब्रिज निर्माण में तेजी लाने के निर्देश दिए। शुकरुल्लापुर आरओबी को भूमि अधिग्रहण एक सप्ताह में पूर्ण कराने व भोलेपुर में रोड ठीक कराने के भी निर्देश दिए। आयुष्मान व जननी सुरक्षा की प्रगति खराब पाई गई। जनपद में सामुदायिक शौचालय और आंगनबाड़ी केंद्रों के निर्माण की प्रगति खराब मिलने पर नाराजगी जताई। जिलाधिकारी को नहरों के रोस्टर के अनुसार संबंधित टेलों का तहसील स्तरीय अधिकारियों से सत्यापन कराने और विद्युत बिलों का 31 करोड़ का सरकारी बकाया जमा कराने के निर्देश दिए। संकिसा में बने नए विद्युत उपकेन्द्र से अभी तक तीनों फीडरों को विद्युत आपूर्ति शुरू नहीं किए जाने पर उन्होंने नाराजगी जताई। फरवरी तक तक आपूर्ति शुरू न होने पर कार्रवाई की चेतावनी दी।

---------

आइजी ने सिग्नल केबल गिरफ्तारी में आरपीएफ को क्लीन चिट दी

फर्रुखाबाद : सिग्नल केबल सहित इंजीनियर की गिरफ्तारी के मामले में आरपीएफ के आइजी गोरखपुर अतुल कुमार श्रीवास्तव ने शनिवार को हरसिगपुर गोवा रेलवे स्टेशन पहुंचकर जांच की। इसके बाद वह कुछ देर के लिए आरपीएफ थाने आकर निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने गिरफ्तारी के मामले में विभागीय टीम को क्लीन चिट दे दी है। सम्मान निधि के 839 आवेदनों में 240 अपात्र निकले

नवाबगंज : ब्लॉक परिसर में कृषि विभाग द्वारा आयोजित प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना के तहत लाभार्थियों के पंजीकरण, संशोधन आदि के लगे दो दिवसीय कैंप के अंतिम दिन भी किसानों की भीड़ रही। एडीओ एजी दशरथ सिंह ने बताया कि शनिवार को 839 किसानों के फार्मों पर कार्य किया गया। 240 लोग अपात्र निकले।संसू


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.