जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : शहर के बजरिया स्थित एक गेस्ट हाउस में शुक्रवार को भाजपा युवा मोर्चा की जिला कार्यसमिति की बैठक संपन्न हुई। मुख्य अतिथि प्रदेश उपाध्यक्ष शिववीर भदौरिया ने विपक्षी पार्टियों पर हमला बोलते हुए कहा कि विपक्ष की सरकार बनने पर वह महंगी गाड़ियां खरीदते हैं और धन पैदा करने में जुट जाते हैं, जबकि भाजपाई पौधरोपण व अन्य जनसेवा के कार्य करते हैं।

भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में योगी की सरकार बनने के बाद से विकास के इतने काम हुए कि जनता भी इसे स्वीकार कर रही है। निवेश बढ़ा है, युवाओं को रोजगार मिल रहा है। सरकार हर वर्ग के लिए काम कर रही है। युवा मोर्चा महिला सशक्तीकरण, छात्र-छात्राओं को प्रोत्साहित करने का काम कर रहा है। कार्यक्रम में नमो प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में उत्तीर्ण हुए 25 टाप छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया। भाजपा जिलाध्यक्ष रूपेश गुप्ता, भाजयुमो जिलाध्यक्ष मयंक सिंह बुंदेला आदि ने विचार व्यक्त किए। सत्यम कटियार, क्षेत्रीय मंत्री शशांक शेखर मिश्रा, अनुज सिंह, पियूष त्रिपाठी आदि मौजूद रहे। संचालन राहुल राजपूत ने किया।

केक काटकर मनाया शाह का जन्म दिन

आवास विकास कालोनी स्थित भाजपा कार्यालय में सांसद मुकेश राजपूत की उपस्थिति केक काटकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का जन्म दिन मनाया गया। सांसद ने अमित शाह के व्यक्तित्व पर विस्तार से प्रकाश डाला। इस दौरान कार्यकर्ताओं की बैठक भी आयोजित की गई।

Edited By: Jagran