Move to Jagran APP

हर¨सहपुर कायस्थ में कटान रोकने को बनेगा बैंबू ब्रे¨सग

संवाद सहयोगी, अमृतपुर : एसडीएम ने हर¨सहपुर कायस्थ गांव पहुंचकर गंगा की धार से हो रहे

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 Oct 2018 05:56 PM (IST)Updated: Thu, 18 Oct 2018 05:56 PM (IST)
हर¨सहपुर कायस्थ में कटान रोकने को बनेगा बैंबू ब्रे¨सग
हर¨सहपुर कायस्थ में कटान रोकने को बनेगा बैंबू ब्रे¨सग

संवाद सहयोगी, अमृतपुर : एसडीएम ने हर¨सहपुर कायस्थ गांव पहुंचकर गंगा की धार से हो रहे कटान को रोकने के लिए ¨सचाई विभाग के अवर अभियंता को बैंबू ब्रे¨सग (तटबंध) बनवाने के निर्देश दिए। इसके लिए विभागीय अफसर तैयारियों में जुट गए हैं।

loksabha election banner

अमृतपुर तहसील क्षेत्र के गांव हर¨सहपुर कायस्थ के करीब गंगा की धार बह रही है। इससे लगातार कटान हो रहा है। गांव के विजय ¨सह, रामप्रकाश, धनपाल, तिलकराम ने तहसील पहुंच एसडीएम से कटान रोकने को तटबंध बनवाने की मांग की थी। गुरुवार को एसडीएम ईशान प्रताप ¨सह ने हर¨सहपुर कायस्थ पहुंचकर निरीक्षण किया और ¨सचाई विभाग के अवर अभियंता जितेंद्र कुमार को गंगा की धार से कटान रोकने के लिए बैंबू ब्रे¨सग बनवाने के निर्देश दिए। अवर अभियंता ने बताया कि मजदूर नरौरा से बुलाए जाते हैं। दो दिन में बैंबू ब्रे¨सग का काम शुरू हो जाएगा। एसडीएम ने प्रधान कनौजीलाल व ग्राम पंचायत अधिकारी अश्वनी यादव को कटी सड़क पर मिट्टी डलवाने के निर्देश दिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.