Move to Jagran APP

प्रेम प्रसंग में बाधक बनने पर दोस्त ने की थी युवक की हत्या

जागरण संवाददाता फर्रुखाबाद प्रेम प्रसंग में बाधक बनने युवक अमन जाटव की हत्या की गई थी। पुलि

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Apr 2021 05:59 PM (IST)Updated: Mon, 19 Apr 2021 05:59 PM (IST)
प्रेम प्रसंग में बाधक बनने पर दोस्त ने की थी युवक की हत्या
प्रेम प्रसंग में बाधक बनने पर दोस्त ने की थी युवक की हत्या

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : प्रेम प्रसंग में बाधक बनने युवक अमन जाटव की हत्या की गई थी। पुलिस ने एक नामजद युवक और उसके साथी को गिरफ्तार कर सोमवार को चालान कर दिया। न्यायालय के आदेश पर दोनों को जेल भेज दिया गया।

loksabha election banner

फतेहगढ़ कोतवाली प्रभारी जयप्रकाश पाल ने बताया कि मोहल्ला काली तलैया नेकपुर चौरासी निवासी अमन जाटव की हत्या उसके दोस्त मोहल्ला अंबेडकर कालोनी भोलेपुर निवासी शिवा जाटव ने अपने दोस्त रोहित के साथ मिलकर की थी। उन्होंने बताया कि शिवा का प्रेम प्रसंग अमन की बहन से चल रहा था। इसकी जानकारी जब अमन को हुई तो उसने विरोध जताया। इसी के चलते शिवा ने 13 अप्रैल की रात अमन को पार्टी देने के बहाने फोन कर एआरटीओ कार्यालय के पास बुलाया। वहां पर शिवा अपने दोस्त रोहित के साथ पहले से मौजूद था। जब अमन पहुंचा तो शिवा ने उसके सिर में ईंट मार दी। जिससे अमन की मौत हो गई। घटना के बाद शिवा दोस्त रोहित के साथ घर चला गया।

उधर शिवा ने बताया कि काली तलैया में उसकी ननिहाल है। वह अक्सर ननिहाल जाता था। वहां पर उसका प्रेम प्रसंग अमन की बहन से चार वर्षों से चल रहा था। वह डेकोरेशन का कारीगर है, उसने अमन को डेढ़ वर्ष पहले दो हजार उधार दिए थे। बाद में अमन ने रुपये देने से मना कर दिया। तकादा करने पर वह गाली गलौज करने लगा। इसी के चलते उसने योजना बनाकर अमन की हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या में प्रयोग की गई ईंट बरामद कर सोमवार को दोनों आरोपितों का चालान कर दिया।

---

पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराया गया था मुकदमा

सुधा देवी ने 14 अप्रैल को पुत्र अमन जाटव की हत्या करने के मामले में काली तलैया निवासी दीपक, सुधीर, मंजेश, अखिलेश और शिवा के खिलाफ नामजद हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने सभी नामजद लोगों को पूछताछ करने के लिए हिरासत में लिया। कड़ाई से पूछताछ करने पर शिवा टूट गया और अपना जुर्म कबूल कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.