Move to Jagran APP

Farrukhabad News: अस्पताल कर्मियों ने शिक्षिका के पुत्र को सड़क से खींचकर पीटा, मां ने पुलिस को दी तहरीर

घायल युवक की शिक्षक मां ने पुलिस को तहरीर दी। उनका आरोप है कि झगड़ा व पथराव में पुत्र शामिल नहीं था। इसके बावजूद अस्पताल कर्मी उसे सड़क से पकड़ ले गए और पिटाई की। पुलिस ने घायल को लोहिया अस्पताल भेज कर जांच का आश्वासन दिया।

By adarsh mishraEdited By: Shivam YadavPublished: Mon, 28 Nov 2022 07:25 PM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2022 06:38 AM (IST)
Farrukhabad News: अस्पताल कर्मियों ने शिक्षिका के पुत्र को सड़क से खींचकर पीटा, मां ने पुलिस को दी तहरीर
मरीज दिखाने गए युवकों का अस्पताल में विवाद हो गया।

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद: मरीज दिखाने गए युवकों का अस्पताल में विवाद हो गया। इसके बाद एक युवक को सड़क से खींचकर पीटा गया। घायल युवक की शिक्षक मां ने पुलिस को तहरीर दी। उनका आरोप है कि झगड़ा व पथराव में पुत्र शामिल नहीं था। इसके बावजूद अस्पताल कर्मी उसे सड़क से पकड़ ले गए और पिटाई की। पुलिस ने घायल को लोहिया अस्पताल भेज कर जांच का आश्वासन दिया। 

loksabha election banner

मोहल्ला कादरीगेट-लकूला मार्ग पर एक अस्पताल में सोमवार को मरीज दिखाने गए युवकों का विवाद हो गया। आरोप है कि युवकों ने अस्पताल पर पथराव किया। अस्पताल कर्मियों ने भी जवाबी कार्रवाई कर आवास विकास कालोनी के शिवाजी पार्क निवासी संजीव के पुत्र हिमालय प्रताप को पीट दिया। जिससे हिमालय घायल हो गए। 

शिक्षिका मां अर्चना सिंह ने एक नामजद व दो अज्ञात अस्पताल कर्मियों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी। अर्चना सिंह ने आरोप लगाया कि उनका पुत्र कादरीगेट से घर आ रहा था। उसी समय अस्पताल के सामने कर्मचारियों ने उसे रोक लिया और अंदर खींच ले गए। इसके बाद जमकर मारपीट की।

अस्पताल कर्मी भी कोतवाली पहुंचे। उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ युवकों ने पत्थर चलाए थे, उसमें हिमालय प्रताप भी शामिल था। पुलिस ने जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। 

कादरीगेट चौकी प्रभारी राजेश राय ने बताया कि अस्पताल में मरीज दिखाने को लेकर विवाद हुआ था। उसी में मारपीट हुई है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल विवाद न बढ़े, इसके लिए निगरानी की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.