Move to Jagran APP

Farrukhabad Murder : प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या कर फेंका शव, स्वजन बोले- पुलिस अगर चेतती तो न जाती जान

Farrukhabad Murder फर्रुखाबाद में प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या कर शव रेलवे लाइन किनारे फेंका है। स्वजन बोले पुलिस अगर चेतती तो आज हमारा बेटा सबके साथ होता। पुलिस अधीक्षक समेत तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंचे है।

By JagranEdited By: Nitesh MishraPublished: Fri, 30 Sep 2022 10:54 AM (IST)Updated: Fri, 30 Sep 2022 10:54 AM (IST)
Farrukhabad Murder : प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या कर फेंका शव, स्वजन बोले- पुलिस अगर चेतती तो न जाती जान
Farrukhabad Murder फर्रुखाबाद में युवक की हत्या से मची सनसनी।

फर्रुखाबाद, जागरण संवाददाता। Farrukhabad Murder प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या कर शव रेलवे लाइन किनारे फेंक दिया गया। शुक्रवार सुबह शव मिलने पर सनसनी फैल गई। युवक के स्वजन ने मोहल्ले की युवती और उसके स्वजन पर हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया। एसपी समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। फील्ड यूनिट ने साक्ष्य जुटाए।

loksabha election banner

फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नेकपुर कला निवासी कैलाश यादव का 18 वर्षीय पुत्र सूरज यादव का प्रेम प्रसंग मोहल्ले की एक युवती से चला रहा था। शुक्रवार सुबह सूरज यादव का शव नेकपुर कलां स्थित रेलवे लाइन किनारे पड़ा मिला। सूरज का एक पैर गायब है। जबकि सिर में गंभीर चोट है। शव मिलने की सूचना पर मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। सूरज यादव की मां पूनम आदि स्वजन रोने बिलखने लगे।

स्वजन ने आरोप लगाया कि युवती के स्वजन ने ही पुत्र की हत्या कर शव फेंका है और ट्रेन दुर्घटना का रूप दिया गया है। जबकि मोहल्ले में भी खून पड़ा है। इससे लग रहा है कि बेटे की हत्या की गई है। पुलिस अशोक कुमार मीणा, अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप, सीओ सिटी प्रदीप कुमार, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सचिन कुमार सिंह, कर्नलगंज चौकी प्रभारी प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे। फील्ड यूनिट ने साक्ष्य जुटाए।

एसपी ने स्वजन से घटना की जानकारी ली। युवक की मां ने युवती के स्वजन पर हत्या का आरोप लगाया है। एसपी ने बताया कि युवती के स्वजन पर हत्या का आरोप लगाया गया है। मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। पैनल से पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

15 दिन पहले सूरज ले गया था युवती : 15 दिन पहले सूरज यादव मोहल्ले की युवती को लेकर चला गया था। दोनों के स्वजन ने खोजबीन की। इसके बाद रिश्तेदार के घर से प्रेमी युगल को कर्नलगंज पुलिस चौकी को सौंप दिया गया था। हालांकि पुलिस ने समझौता कराकर युवती को उसके स्वजन के हवाले कर दिया था। इसके बाद स्वजन ने सूरज को रिश्तेदारी में भेज दिया था। वह मजदूरी करता था। पुलिस ट्रेन दुर्घटना मान रही है।

पुलिस के सामने दी थी हत्या की धमकी : जब प्रेमी युगल को कर्नलगंज पुलिस चौकी में सूरज यादव और युवती को सौपा गया था तो पुलिस के सामने युवती के स्वजन ने सूरज यादव की हत्या धमकी दी थी, लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। इसका परिणाम यह हुआ कि सूरज की हत्या कर दी गई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.