Move to Jagran APP

टीईटी में असफल युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर लगाया फांसी का फंदा

संवाद सूत्र संकिसा टीईटी परीक्षा में दो बार असफल होने पर युवक ने शुक्रवार को जहरीला

By JagranEdited By: Published: Sat, 12 Dec 2020 09:59 PM (IST)Updated: Sat, 12 Dec 2020 09:59 PM (IST)
टीईटी में असफल युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर लगाया फांसी का फंदा
टीईटी में असफल युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर लगाया फांसी का फंदा

संवाद सूत्र, संकिसा : टीईटी परीक्षा में दो बार असफल होने पर युवक ने शुक्रवार को जहरीला पदार्थ खाकर फांसी लगाकर जान दे दी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में फांसी से मौत होने की पुष्टि हुई।

loksabha election banner

मेरापुर थाना क्षेत्र के गांव मदायन भाननगर निवासी 32 वर्षीय घनश्याम जाटव टीईटी में दो असफल हो गया। इससे वह तनाव में रहने लगा था। इससे घनश्याम ने शुक्रवार को खुदकुशी कर ली। बड़े भाई रामप्रताप ने घनश्याम के जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी कर लिए जाने की सूचना पुलिस को दी। उन्होंने बताया कि घनश्याम टीईटी में बार-बार असफल हो रहा था। इससे वह शराब पीने लगा था। थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने मौके पर पहुंचकर जांच की। स्वजनों ने बताया कि घनश्याम की पत्नी साधना देवी दीपावली पर जनपद कन्नौज के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के सिमरा पार में अपने मायके चली गई थी। वहां पर उसने एक पुत्री को जन्म दिया। नौ दिसंबर को पुत्री के छठी कार्यक्रम में शामिल होने घनश्याम गया था। वह 10 दिसंबर को लौटकर घर आया था। युवक की मौत पर पत्नी आदि स्वजनों में कोहराम मच गया। घनश्याम का एक पुत्र व दो पुत्री हैं। वह भाई रामप्रताप, सुरेंद्र, नवरतन, बहन महेश्वरी देवी, उर्मिला देवी और मीना में तीसरे नंबर का था। डॉ. सोमेश अग्निहोत्री और डॉ. सुमित शाक्य के पैनल से शनिवार को घनश्याम के शव का पोस्टमार्टम किया गया। बताया गया कि युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर फांसी लगाई। हालांकि जांच के लिए विसरा सुरक्षित किया गया है। बीमारी से तंग युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दी

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : बीमारी से तंग आकर युवक ने शुक्रवार रात जहरीला पदार्थ खा लिया था। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला इस्माइलगंज सानी निवासी चंदन बाथम ने शुक्रवार रात जहरीला पदार्थ खा लिया। गंभीर हालत में उसे लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

स्वजन अस्पताल से शव लेकर घर चले गए। स्वजनों ने बताया कि चंदन बीमारी से तंग था। वह गुरुवार को पारिवारिक बहन की शादी में शामिल होने मोहम्मदाबाद गया था। वहां से लौटकर आने पर उसने शुक्रवार को जहरीला पदार्थ खा लिया। चंदन के तीन बच्चों में सत्यम, अच्छरा, देव और एक माह का पुत्र है। स्वजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया। शनिवार को युवक के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.