Move to Jagran APP

नोएडा से युवक के लौटने पर विवाद, प्रधान सहित 17 पर रिपोर्ट

नोएडा से आए प्रवासी को थर्मल स्कैनर से जांच के बाद होम क्वारंटाइन के लिए घर भेज दिया गया। प्रधान व ग्रामीणों ने कोरोना की जांच के बिना घर पर न रोकने को कहा। इस पर दोनों पक्षों में गाली गलौज हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस से ग्रामीणों की नोकझोंक हुई। पुलिस ने प्रवासी के पुत्र की तहरीर पर प्रधान सहित 17 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली।

By JagranEdited By: Published: Tue, 26 May 2020 04:35 PM (IST)Updated: Wed, 27 May 2020 06:05 AM (IST)
नोएडा से युवक के लौटने पर विवाद, प्रधान सहित 17 पर रिपोर्ट
नोएडा से युवक के लौटने पर विवाद, प्रधान सहित 17 पर रिपोर्ट

संवाद सूत्र, नवाबगंज : नोएडा से रोडवेज बस से आए गांव सलेमपुर त्यौरी निवासी अव्वल हसन को एसकेएम कॉलेज क्वारंटाइन सेंटर पर रोका गया। स्वास्थ्य टीम ने थर्मल स्कैनर से जांच की और राशन किट देकर होम क्वारंटाइन के लिए घर भेज दिया।

loksabha election banner

दारोगा जितेंद्र कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने लोगों को अव्वल हसन को जांच के बाद ही होम क्वारंटाइन के लिए भेजने की जानकारी देकर समझाया, लेकिन ग्रामीण अपनी जिद पर अड़ गए। जिससे लोगों की पुलिस से जमकर नोकझोंक हुई। किसी तरह दारोगा ने लोगों को समझाकर कर शांत किया और अव्वल हसन को घर में ही रहने की हिदायत दी। पुलिस ने अव्वल हसन के पुत्र एवन अली की तहरीर पर प्रधान प्रमोद कुमार, विनोद कुमार व 10-15 अज्ञात लोगों के खिलाफ गाली गलौज, जानमाल की धमकी व लॉकडाउन के उल्लंघन सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। उपनिरीक्षक जितेंद्र कुमार ने बताया कि तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.