संस, कायमगंज : संकरी गली में एक मकान के सामने दूसरे पक्ष द्वारा गंदगी करने पर विवाद व मारपीट हो गई। जिसमें एक युवक पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। उसे बचाने दौड़ी मां को भी घायल दिया। पीड़ित पक्ष ने चार लोगों पर रिपोर्ट दर्ज कराई है।

मोहल्ला चिलौली पठान निवासी नाजिम ने कायमगंज कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनकी गली सिर्फ पांच फिट चौड़ी है, जो उनके घर के दरवाजे पर आकर बंद हो जाती है। पड़ोसी रहीश खां ने गली भी पाट रखी है व उनके दरवाजे के पास छज्जे में एक ईंट भी तोड़ रखी है। जिससे पूरे दिन गंदा पानी टपकता है। जिससे वह व उसके स्वजन परेशान हैं। रहीश खां ने शिकायत की तो वह व उनके साथी गालियां देते हुए लड़ाई झगड़ा कर लाठी डंडों से मारपीट करने लगे। उनकी मां अकबरी बेगम बचाने आई तो उन्हें भी घायल कर दिया। नाजिम की सूचना पर पुलिस ने रहीश खां, रस्सन उर्फ भइया, मारूफ व गुड्डू के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। सड़क पर अतिक्रमण को लेकर दुकानदारों में विवाद

संवाद सूत्र, शमसाबाद : कुछ दुकानदारों के सड़क पर अतिक्रमण कर लेने से लकड़ी मंडी जाने वालों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जिसको लेकर शुक्रवार दोपहर दुकानदारों में विवाद हो गया। लकड़ी मंडी के दुकानदारों ने अतिक्रमण की शिकायत पुलिस से की।

कस्बा बाजार मंडी स्थित दुकानदारों ने तखत व बेंच दुकान के आगे डालकर सड़क पर अतिक्रमण कर लिया है। दुकान के आगे त्रिपाल भी लगा दिए हैं। जिससे लकड़ी मंडी के अंदर के दुकानदारों का सामान दुकानों तक नहीं पहुंच पा रहा है। शुक्रवार दोपहर एक दुकानदार ई-रिक्शा से लकड़ी का सामान लेकर अपनी दुकान पर जा रहा था। सड़क पर पड़े तखत की वजह से रास्ता न होने से ई-रिक्शा तखत से टकरा गया। जिस पर दुकानदारों में विवाद हो गया। लकड़ी मंडी के दुकानदार श्याम बाबू शर्मा, पंकज शर्मा, प्रमोद, प्रदीप, नवल किशोर, राजेश, संदेश, व मुन्ना आदि दुकानदारों ने थाने पहुंचकर अतिक्रमण किए दुकानदारों के खिलाफ थाना प्रभारी को तहरीर दी। थाना प्रभारी दिग्विजय सिंह ने बताया जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप