Move to Jagran APP

डीजल आउटलेट पर लूट में चोरी का मुकदमा दर्ज

संवाद सहयोगी, कायमगंज : कोतवाली क्षेत्र के गांव कुआंखेड़ा गढि़या में शनिवार की रात डीजल अ

By JagranEdited By: Published: Mon, 20 Aug 2018 09:54 PM (IST)Updated: Mon, 20 Aug 2018 09:54 PM (IST)
डीजल आउटलेट पर लूट में चोरी का मुकदमा दर्ज
डीजल आउटलेट पर लूट में चोरी का मुकदमा दर्ज

संवाद सहयोगी, कायमगंज : कोतवाली क्षेत्र के गांव कुआंखेड़ा गढि़या में शनिवार की रात डीजल आउटलेट पर लूट मामले में दूसरे दिन डीलर की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के विरुद्ध एक लाख रुपये की चोरी का मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

शनिवार की रात कायमगंज कोतवाली की कुआंखेड़ा चौकी क्षेत्र के गांव गढिया स्थित डीजल आउटलेट के सेल्समैन को घायल कर अज्ञात तीन बदमाश रुपये लूट ले गए थे। एटा जनपद के मिरहची थाना क्षेत्र के गांव चाठी निवासी राजेश्वर यादव शास्त्री घटना की सूचना पर रविवार को आए तो थे, लेकिन घायल सेल्समैन से घटना की जानकारी करने फर्रुखाबाद अस्पताल चले गए। इस कारण रविवार को घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी। सोमवार को डीलर राजे‌र्श्वर शास्त्री ने पुलिस से विचार विमर्श के बाद तहरीर दी। इसमें कहा गया कि उनका पेट्रोल पंप मां पूर्णागिरि फि¨लग स्टेशन के नाम से गांव गढिया में है। जहां अलीगंज थाना क्षेत्र के ग्राम अलियापुर निवासी अमित कुमार उर्फ दयानंद सेल्समैन है। वह पेट्रोल पंप पर ही रहता है। शनिवार रात करीब दो बजे अज्ञात चोरों ने डीजल बिक्री का करीब एक लाख रुपया चोरी कर लिया। कोतवाली के निरीक्षक राधेश्याम यादव ने बताया कि वादी की तहरीर के अनुसार रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। लेकिन डीलर का मानना है कि इस घटनाक्रम में पुलिस जिन पर संदेह कर रही है, उससे रुपये बरामद हों, तब ही पुलिस का आकलन सही माना जाएगा।

घटनाक्रम को संदिग्ध मान रही है पुलिस

डीजल आउटलेट पर हुए घटनाक्रम को पुलिस संदिग्ध मान रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक न लूट हुई न चोरी। सेल्समैन को लगी चोटों को भी पुलिस संदेह की नजर से देख रही है। प्रभारी निरीक्षक जसवंत ¨सह ने बताया कि सभी ¨बदुओं पर गहराई से जांच की जा रही है। शीघ्र ही मामले का पर्दाफाश होगा।

कैश का डिब्बा बना रहा मामले को संदिग्ध

घायल सेल्समैन अमित कुमार के मुताबिक बदमाशों ने उसे पीटने के बाद चाबियां छीन लीं थी। स्टील का डिब्बे जिसमें छोटा सा ताला लगा था जिसे बदमाश वहां मौजूद चाबी से खोल सकते थे या मामूली झटके से भी तोड़ सकते थे, या नोटों भरा डिब्बा भी उठा ले जा सकते थे। घटनास्थल पर मिला पिचका हुआ डिब्बा भी मामले को संदिग्ध बना रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.