Move to Jagran APP

चुनावी रंजिश में विवाद, जवाबी रिपोर्ट दर्ज

संवाद सूत्र कमालगंज महमदपुर अचला गांव में दो पक्षों के बीच चुनावी रंजिश को लेकर हुए विवाद

By JagranEdited By: Published: Wed, 05 May 2021 11:16 PM (IST)Updated: Wed, 05 May 2021 11:16 PM (IST)
चुनावी रंजिश में विवाद, जवाबी रिपोर्ट दर्ज
चुनावी रंजिश में विवाद, जवाबी रिपोर्ट दर्ज

संवाद सूत्र, कमालगंज : महमदपुर अचला गांव में दो पक्षों के बीच चुनावी रंजिश को लेकर हुए विवाद में दोनों पक्षों से चार लोग घायल हो गए। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर जवाबी एनसीआर दर्ज कर ली है।

loksabha election banner

क्षेत्र के गांव महमदपुर अचला निवासी तारिक ने गांव के ही नव निर्वाचित ग्राम प्रधान इरफान, सादाब, इसरार व अदनान के खिलाफ एनसीआर दर्ज कराई कि मंगलवार शाम सात बजे अपने साथी अशद, सलीम व आकिब के साथ दरवाजे पर बैठे थे। तभी आरोपित आए और रंजिश को लेकर गाली गलौज कर लाठी डंडों से मारपीट करने लगे। जिससे सभी के चोटें आई हैं। दूसरे पक्ष से इरफान के परिवार के ही रिजवान ने हासिम, हसीन, तारिक व आमिर के खिलाफ एनसीआर दर्ज कराई कि वह मो. रफी के दरवाजे पर खड़ा था। तभी आरोपित आए और गाली गलौज कर ईंट पत्थर व लाठी डंडों से मारपीट करने लगे। जिससे उनके व परिवार के ही एक बुजुर्ग के चोटें आईं है। दारोगा सूर्यप्रकाश उपाध्याय ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से एनसीआर दर्ज कर ली गई है। एक पक्ष से मोहम्मद आमिर का शांतिभंग में चालान कर दिया गया है। घर में घुसकर मारपीट करने में चार के खिलाफ मुकदमा

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : घर में घुसकर मारपीट के मामले में फतेहगढ़ कोतवाली पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला हाथीखाना निवासी सीमा पत्नी नरसिंह ने मोहल्ले के शैल कुमारी, उनकी बहन वीना के अलावा सोनू व देवेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। सीमा के मुताबिक उसकी बेटी रिमझिम बुधवार को घर के बाहर खेल रही थी, तभी पड़ोसी शैल कुमारी व उसकी बहन गालीगलौज करने लगीं। विरोध करने पर आरोपितों ने मारपीट कर दी। जब वह जान बचाकर घर पर आईं तो आरोपित घर में घुस आए और मारपीट कर जान से मारने की धमकी देकर चले गए। बचाने में बेटा अमित भी घायल हो गया। कोतवाली प्रभारी जय प्रकाश पाल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.