Move to Jagran APP

हलवाई ने गोली मारकर की खुदकशी

पूर्व विधायक व सपा नेता उर्मिला राजपूत के पति डॉ.रामकृष्ण राजपूत के परिवारी युवक ने रविवार शाम घर में ही तमंचे से गोली मारकर खुदकशी कर ली। पुलिस ने मौके पर जांच की। फारेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड को भी पुलिस लाइन से बुलाया गया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 08 Mar 2020 11:17 PM (IST)Updated: Mon, 09 Mar 2020 06:08 AM (IST)
हलवाई ने गोली मारकर की खुदकशी
हलवाई ने गोली मारकर की खुदकशी

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : हलवाई युवक ने रविवार शाम घर में ही तमंचे से गोली मारकर खुदकशी कर ली। पुलिस ने मौके पर जांच की। फारेंसिक टीम व डॉग स्क्वाड को भी पुलिस लाइन से बुलाया गया।

loksabha election banner

शहर कोतवाली के मोहल्ला तलैया फजल इमाम निवासी 30 वर्षीय आकाश उर्फ अन्नू राजपूत ने शाम को घर के आंगन में तमंचे से गोली मार ली। इससे उसकी मौत हो गई। फायर की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो मेनगेट खुला था। आकाश जमीन पर पड़ा तड़प रहा था। कुछ देर में ही उसकी मौत हो गई। पूर्व विधायक उर्मिला राजपूत के पति डॉ. रामकृष्ण राजपूत घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि आकाश राजपूत के पिता मोहनलाल राजपूत उनके भतीजे थे। नौ जुलाई 1986 को मोहनलाल की हत्या कर दी गई थी। आकाश घर में अकेला रहता था, उसकी शादी नहीं हुई थी। वह हलवाई का काम करता था। उसकी बहन रोली व नीलम की शादी हो चुकी है। अविवाहित बहन अपूर्वा बड़ी बहन के पास रहती है। भाई मोंटी सूरत में काम करता है। आकाश के गोली कैसे लगी यह जानकारी नहीं है। घुमना चौकी प्रभारी शिवशंकर तिवारी ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। फारेंसिक टीम व डॉग स्क्वाड को भी बुलाया गया। चौकी प्रभारी ने बताया कि 315 बोर का तमंचा घटनास्थल पर ही पड़ा मिल गया है। शहर में गश्त कर रहे एसपी भी मौके पर पहुंचे

घटना के समय पुलिस अधीक्षक डॉ.अनिल मिश्र, सीओ सिटी मन्नीलाल गौड़ व कोतवाली प्रभारी वेदप्रकाश पांडेय फोर्स के साथ नेहरू रोड पर पैदल गश्त कर रहे थे। घटना की जानकारी मिलने पर एसपी तिकोना चौकी से वापस लौटकर घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने कोतवाली प्रभारी को आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया। शव देख गश खा गया सिपाही

एसपी के साथ मौके पर पहुंचा एक सिपाही शव देखकर गश खाकर गिर गया। मोहल्ले के लोगों ने पानी पिलाकर जैसे-तैसे उसे संभाला। पुलिस हलवाई के मोबाइल की तलाश कर रही है। मोबाइल की कॉल डिटेल से खुदकशी की वजह पता चलने की उम्मीद जताई जा रही है। गली भटक जाने के कारण फारेंसिक टीम करीब पौन घंटे की देरी से आ सकी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.