संवाद सूत्र, संकिसा : थाना मेरापुर क्षेत्र के गांव व सड़क मार्ग पर रविवार दोपहर केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल व पुलिस ने रूट मार्च किया। गांव में गलियों में सुरक्षा बलों का रूट मार्च देखने को महिलाएं छतों पर चढ़ गईं।

क्षेत्र के गांव सिगतुइया, पखना, रूपनगर, कुबेरपुर, नौली, विरायमपुर, अचरा, जरहरी आदि एक दर्जन ग्रामों में सीआइएसएफ व थाना मेरापुर पुलिस ने रूट मार्च किया । थाना प्रभारी जगदीश वर्मा ने ग्रामीणों को कोविड नियमों व धारा 144 की जानकारी देकर निर्भीक होकर मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि अगर कोई अराजकतत्व शांतिपूर्ण मतदान में व्यवधान डालेगा, तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि मतदान के समय मास्क तथा कोविड नियमों के तहत शारीरिक दूरी बनाए रखें, अन्यथा महामारी अधिनिमय में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। गांव की गलियों में जवानों को देखकर लोगों में कोतूहल रह। महिलाएं छत पर चढ़कर फोर्स के जवानों को देखती नजर आईं। पुलिस ने बैरीकेडिंग पर वाहनों की सघन तलाशी ली

संवाद सूत्र, नवाबगंज : पुलिस ने बैरियर लगाकर वाहनों की तलाशी ली। जिससे वाहन सवार लोगों में अफरातफरी का माहौल बना रहा।

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर थाना नवाबगंज क्षेत्र के गांव बलीपुर के समीप लगाए गए बैरियर पर हल्का इंचार्ज नरेंद्र कुमार ने पुलिस बल के साथ सोमवार सुबह से आने जाने वाले वाहनों को रोककर चेकिग की। बाइक, कार, टेंपो, लोडर व ट्रैक्टरों आदि वाहनों को रोककर उनकी गहनता से तलाशी ली। पुलिस द्वारा शुरू की गई चेकिग से वाहन सवारों में अफरा तफरी का माहौल बना रहा। हालांकि बैरियर पर की गई वाहनों की चेकिग में पुलिस को कुछ भी नहीं मिल सका।

Edited By: Jagran