Move to Jagran APP

मंगेतर की बहन से छेड़छाड़ के आरोप में बीएएमएस छात्र पुलिस हिरासत में

जागरण संवाददाता फर्रुखाबाद मंगेतर की बहन ने बीएएमएस छात्र पर छेड़छाड़ करने का आरोप

By JagranEdited By: Published: Tue, 01 Dec 2020 05:57 PM (IST)Updated: Tue, 01 Dec 2020 05:57 PM (IST)
मंगेतर की बहन से छेड़छाड़ के आरोप में बीएएमएस छात्र पुलिस हिरासत में
मंगेतर की बहन से छेड़छाड़ के आरोप में बीएएमएस छात्र पुलिस हिरासत में

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : मंगेतर की बहन ने बीएएमएस छात्र पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाकर पुलिस को प्रार्थनापत्र दिया। इस पर कोतवाली पुलिस ने छात्र को हिरासत में बैठा लिया। उससे पूछताछ की जा रही है। भविष्य बर्बाद होने की दुहाई देकर छात्र पुलिस कर्मियों से गिड़गिड़ाता रहा।

loksabha election banner

शहर कोतवाली पुलिस ने मोहल्ला विकास नगर बढ़पुर में किराये पर कमरा लेकर रह रहे युवक को हिरासत में ले लिया। युवक मूलत: जनपद शाहजहांपुर के कस्बा पुवायां का निवासी है। यहां बरेली हाईवे स्थित एक मेडिकल कॉलेज में बीएएमएस का छात्र है। विकास नगर निवासी एक व्यक्ति की साली कुछ दिन पहले जनपद कानपुर नगर के कस्बा अरौल से आई थी। छात्र व युवती में बातचीत हुई और प्रेम हो गया। दोनों ने अंतरजातीय विवाह करने का निर्णय ले लिया। छात्र व युवती की इच्छा के आगे उनके स्वजन भी शादी के लिए तैयार हो गए। सोमवार को शहर के एक मंदिर में वरीक्षा की रस्म पूरी की गई। दोनों के स्वजन मौजूद थे, लेकिन युवती की बहन व बहनोई शादी से खुश नहीं हैं। युवती की बहन ने पुलिस से शिकायत की कि 28 नवंबर को छात्र ने उसके साथ छेड़छाड़ की। पुलिस छात्र को कोतवाली बुला लायी। छात्र ने पुलिस कर्मियों से कहा कि उसकी 10 दिसंबर से परीक्षा है। यदि नहीं छूटा तो भविष्य बर्बाद हो जाएगा। छात्र ने आरोप लगाया कि शादी तुड़वाने के लिए उस पर छेड़छाड़ का झूठा आरोप लगाया गया है। कोतवाली प्रभारी वेदप्रकाश पांडेय ने बताया कि जांच की जा रही है। स्वजन से पूछताछ व साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.