Move to Jagran APP

आडियो वायरल में कायमगंज कोतवाल पर कार्रवाई तय

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : लूट के मामले में आरोपित से बातचीत का आडियो वायरल होने पर प

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Sep 2018 10:47 PM (IST)Updated: Sat, 22 Sep 2018 10:47 PM (IST)
आडियो वायरल में कायमगंज कोतवाल पर कार्रवाई तय
आडियो वायरल में कायमगंज कोतवाल पर कार्रवाई तय

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : लूट के मामले में आरोपित से बातचीत का आडियो वायरल होने पर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने कायमगंज कोतवाल जसवंत ¨सह के खिलाफ सीओ को जांच दी है। इस मामले में कोतवाल के खिलाफ कार्रवाई लगभग तय मानी जा रही है।

loksabha election banner

मेरापुर थाना क्षेत्र के गांव अचरिया निवासी शैलेंद्र ¨सह से बदमाशों ने विगत 14 जून को 2.30 लाख रुपये व सोने-चांदी के गहने कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के टेड़ीकोन के पास लूट लिए थे। कोतवाली के चक्कर लगाने के बावजूद पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट दर्ज करना उचित नहीं समझा। जब पुलिस ने लुटेरों को पकड़ा तो पीड़ित ने एक आरोपित को पहचान लिया। इसके बावजूद पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट दर्ज नहीं की। विगत सप्ताह पूर्व कोतवाल का आडियो वायरल हुआ। जिसमें वह आरोपितों से रुपये दिलाने व रिपोर्ट दर्ज न कराने की बात कह रहे हैं। आडियो वायरल का मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस अधीक्षक ने कायमगंज सीओ को जांच दी। एएसपी त्रिभुवन ¨सह ने बताया कि जब लूट की घटना हुई थी तो उस समय निरीक्षक जसवंत ¨सह कोतवाली में तैनात नही थे। घटना के काफी दिनों बाद उनकी तैनाती की गई है। उन्होंने बताया कि आडियो वायरल की जांच सीओ कर रहे हैं। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी। जानकारी के अनुसार कुछ थानेदारों में फेरबदल किए जाने की कार्रवाई चल रही है। उधर कोतवाल के खिलाफ भी कार्रवाई लगभग तय मानी जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.