Move to Jagran APP

छत से गुजरी एचटी लाइन टूटी, बड़ा हादसा टला

संवाद सूत्र, शमसाबाद : कस्बा के मोहल्ला बजरिया में अनुसूचित जाति बस्ती में घरों के ऊपर से एचट

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Sep 2018 10:55 PM (IST)Updated: Sun, 16 Sep 2018 10:55 PM (IST)
छत से गुजरी एचटी लाइन टूटी, बड़ा हादसा टला
छत से गुजरी एचटी लाइन टूटी, बड़ा हादसा टला

संवाद सूत्र, शमसाबाद : कस्बा के मोहल्ला बजरिया में अनुसूचित जाति बस्ती में घरों के ऊपर से एचटी लाइन गुजरी है। शनिवार देर रात अचानक हुई स्पार्किंग के साथ एचटी लाइन के तीनों तार टूटकर गिर गए। इससे छत पर सो रहे परिवार बाल-बाल बचने से बड़ा हादसा टल गया। लोगों ने जेई व एसडीओ से संपर्क करने का प्रयास किया तो दूसरे दिन रविवार को भी जिम्मेदारों ने फोन रिसीव करना मुनासिब नहीं समझा। बिजली न मिलने से उपभोक्ता गर्मी में बिलबिलाते रहे।

prime article banner

कस्बा के मोहल्ला बजरिया निवासी रामसरन, शालू, वीरेंद्र, नरेश आदि शनिवार रात परिवार छतों पर सोए थे। देर रात अचानक हुए फाल्ट से छतों के ऊपर से गुजरी एचटी लाइन के तीनों तार टूटकर गिर गए। लोगों ने आनन-फानन बिजलीघर पर फोन पर आपूर्ति बंद कराई। हालांकि बड़ा हादसा होने से बच गया। वहीं तार टूटने से कस्बे के एक दर्जन मोहल्लों की बिजली गुल हो गई। सुबह बिजली न मिलने से लोगों को पेयजल के लिए भी दिक्कत उठानी पड़ी। सूचना पर पहुंचे लाइनमैनों को बस्ती के लोगों ने खतरा को देखते हुए तार जोड़ने से मना कर दिया। सड़क किनारे से लाइन निकलवाने की मांग की गई। इस पर लोगों ने अवर अभियंता अजय ¨सह व एसडीओ आरके वर्मा को फोन लगाया, लेकिन जिम्मेदारों ने काल रिसीव करना भी मुनासिब नहीं समझा। इससे रविवार को भी कस्बे के मोहल्ला रावत टोला, बाजार मंडी, बाजार कला, चौहट्टा, प्रधानीटोला, सावन टोला, घटियापुर आदि मोहल्लों की बिजली आपूर्ति चालू नहीं हो सकी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.